सलमान खान ने गुस्से में इस डायरेक्टर के मुंह पर दे मारी थी डायरी, डायरेक्‍टर ने कपिल शर्मा को सुनाया किस्सा

0
99

यह तो हम सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान कितने गुस्से ले मिजाज के हैं. जहां वह एक बार जिस हो जाते हैं वह उसकी कैरियर खा जाते हैं जिस जागता प्रमाण विवेक ओबरॉय हैं जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तो है लेकिन किसी काम के नहीं है।. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से और कुछ ऐसी ऐसी रोचक जानकारियां आपको देंगे, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

डायरेक्टर ने कपिल शर्मा शो में बयां की अपनी दर्द

यह तो हम सब जानते हैं कि आजकल कोई भी डायरेक्टर अभिनेता या अभिनेत्री अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शर्मा शो जरूर जाते हैं जहां सेलिब्रिटी अपने लोगों के साथ-साथ कपिल शर्मा के साथ शेयर करते हैं. उसी दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ हुए एक दुर्घटना का किस्सा भी कपिल शर्मा के साथ शेयर की जहां उन्होंने बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के पोल खोल दिए और उन्होंने कारण भी बताया आखिर सलमान खान ने ऐसा क्यों किया था.

आखिर क्यों सलमान खान से फेकी थी डायरी.

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला किस्सा सुनाते हुए बताया कि साल 2000 में उनकी फिल्म हर दिल जो प्यार करेेगा की शूटिंग के डेट के लिए सलमान खान से उनकी बहस हो गई थी दरअसल बात ऐसी थी की उस समय सलमान खान फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए शाहरुख खान के साथ शूटिंग कर रहे थे. उस शूटिंग में सलमान खान इतने व्यस्त थी कि वह साजिद को समय ही नहीं दे रहे थे वह हर समय डाल ही रहे थे. किसी बात को लेकर सलमान खान और साजिद के बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर साजिद ने डर के लिए किसी और को कास्ट कर लिया .जब इस बात का पता सलमान खान को चला तो बहुत बहुत बुरी तरह के भड़क गए वह शूटिंग के दौरान ही फिल्म डायरेक्टर से मिलने स्टूडियो पहुंच गए.जहा फिर उनसे बहस होने लगी जिसके बाद सलमान खान ने अपनी डायरी उठा कर फिल्म डायरेक्टर पर फेंक मारी ,उसके बाद वहा से चले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here