जादूगर ने 5 फीट 7 इंच लंबी शिल्पा शेट्टी को 1 इंच का बनाया, देखकर चौंक जाएंगे आप

0
72

हम सब इंडिया गोट टैलेंट शो देखते ही है जहा पर कांस्टेंट के तरह तरह की कलाकारी देखने को मिलता है. जहां पे कुछ कलाकार डांस करके जजेस को खुश करते हैं तो वहीं कुछ कलाकार अपने जादूगरी की काला से जजेस को खुश करते है ,लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक कांस्टानेंट द्वारा अपने कलाकारी से जज को ही चमका दिया , जिसके बाद जज भी दर गई , वैसी ही कुछ और रोचक जानकारी आपको आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे ,जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

इस अभिनेत्री को 1 इंच में ही निपटा दिया

भारत के टेलीविजन शो इंडिया गॉट टैलेंट के मंच पर एक जादूगर ने अपने कलाकारी से सन्नाटा काम कर दिया, उसने ऐसी करनामा कर दिखाया ,जिसकी उम्मीद किसी से नहीं थी. इस जादूगर ने शो की जज शिल्पा शेट्टी को अपने जादू से 1 इंच में समेट दिया, यह जादू देख वहां बैठे लोग से चौक गए. जहां शिल्पा शेट्टी को भी खुद को इतना छोटा देख कर विश्वास नहीं हो रहा था और वह काफी डर सी ही गई थी. लेकिन जब मैजिशियन मैं उन्हें फिर कद काठी का बनाया तब एक्ट्रेस को राहत की सांस मिली.

जाने उस मैजिशियन को

इंडिया गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट जिसने अपने जादूगरी से जजेस के बोलती बंद करा दिए. उस कलाकारी बीएफ रेडी है, अपने कलाकारी से वहां बैठे लोगों के साथ साथ लोगों के होश उड़ा दिए थे. और पूरा सन्नाटा सा पसर गया था.

मैजिशियन के जादुई ट्रिक में फंसे शिल्पा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को तो हम सब जानते ही हैं जिसने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग ही परचम लहरा रखा है. इस समय शिल्पा शेट्टी इंडिया गोट टैलेंट की जज बनी हुई है जहां एक कलाकार ने अपनी कलाकारी से शिल्पा शेट्टी जिसकी लंबाई आप सब तो जानते ही हैं 5 फिट 7 इंच की है, लेकिन इस कलाकार ने अपनी जादूगरी से शिल्पा शेट्टी को 1 इंच में निपटा दिया था. जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग, फिर मैजिशियन ने अपने जादुई तरीके से सिर्फ को सलामत बना दिया. अगर हम वही और जजों की बात करें तो जहां की बार-बार अपने मुंह को पल्लू से छुपाते हुए दिखाई दे रही थी तो वहीं पातशा हैरान परेशान नजर आ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here