आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया मे ऐसे लोगों को हंसाने वाली जॉनी लीवर की पत्नी असल जिंदगी में काफी खूबसूरत, कर चुकी है 75 से भी ज्यादा फिल्मों में काम

0
81

फिल्‍म जगत एक ऐसी जगह है जहां कई सितारे आते हैं चमकते हैं और कई ऐसे सितारे भी होते हैं जो आकर चले भी जाते हैं और अच्‍छा खासा नाम कमाने के बाद वो गुमनाम की जिंदगी जीने लगते है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो वाकई में काबिले तारीफ है। फिल्‍म आमदनी अठन्नी खर्चा रुप्‍पया मशहूर फिल्‍मों में से एक फिल्म में गोविंदा और जॉनी लीवर की कॉमेडी ने चार चाँद लगा दिया है। आज हम इस फिल्म में एक मशहूर किरदार की बात करने वाले हैं जी हां अगर आपको याद होगा तो इस फिल्‍म में जॉनी लीवर की पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं।

फिल्म में जॉनी लीवर की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस…..

जॉनी लीवर की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम केतकी दवे है। इस फिल्म में और भी कई एक्टर्स थे लेकिन केतकी दवे ने अपनी हंसी से लोट पोट कर देने वाली कॉमेडी से हर किसी का दिल जीत लिया था। लेकिन फिल्‍म आमदनी अठ्ठनी खर्चा रूप्‍पया में निभाया गया केतकी का किरदार वाकई में काफी दमदार था और यादगार भी।केतकी दवे का जन्म 13 अगस्त 1960, मुंबई में हुआ वो एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं।बता दे कि,उन्होंने 75 से ज्यादा गुजराती फ़िल्मों में और आमदनी अट्ठन्नी खर्चा रुपैया, मनी है तो हनी है, कल हो ना हो और हेल्लो! हम लल्लन बोल रहे हैं जैसी प्रसिद्ध हिन्दी फ़िल्मों में काम किया है। उन्होंने बहुत टीवी धारावहिकों में भी अभिनय किया है जैसे नच बलिए 2, बिग बॉस, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और बेहेनिन।इतना ही नहीं इन्होंने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, गुजराती, और पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है।

अपनी मूर्खता से लोगो को हसाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में है काफी खूबसूरत…

आपको बता दे कि,आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया में एक साधारण सी गृहिणी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस केतकी की असल जिंदगी में बेहद ही अलग हैं और रियल लाइफ में और भी ज्‍यादा खूबसूरत और स्‍टाइलिश हैं। केतकी ने फिल्‍म में जिस तरह का पाठ किया व अपनी मुर्खता से लोगों को हंसाया वहीं इसल जिंदगी में वो बेहद खूबसूरत हैं। मशहूर टीवी धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में प्रमुख किरदार केतकी दवे ने नकारात्मक भूमिका निभा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here