तब और अब: फिल्म ‘वीराना’ की एक्ट्रेस की खूबसूरती पर फिदा था जमाना, जानिए कहां हैं आजकल ‘जैस्मिन’

0
460

टीवी पर हाल ही में एक चैनल पर भूतिया फिल्म वीराना का प्रसारण हुआ। फिल्म से ज्यादा चर्चा इसकी हीरोइन पर हुई जो रातों रात कहीं गायब हो गई। सोशल मीडिया पर फैंस इस हीरोइन के बारे में जानना चाहते हैं। इस खूबसूरत हीरोइन ने बेशक इस फिल्म में एक भूत का किरदार निभाया लेकिन इसी फिल्म के जरिए वो रातोंरात स्टार बन गई थीं।

सोशल मीडिया पर इसी हीरोइन के बारे में खोजा जा रहा है और हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि वो कहां हैं? इस हीरोइन का नाम है जैस्मिन। ‘वीराना’ के बाद जैस्मीन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

लेकिन आज उनका कुछ अता-पता नहीं है। कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर फिदा हो गया था। जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस हद तक परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं।

आज भी जैस्मिन की कोई खबर नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं तो कुछ का मानना है कि अब इस दुनिया में ही नहीं हैं। उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है। यानी जैस्मिन के बारे में किसी के भी पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

जैस्मिन इस हीरोइन का असली नाम नहीं था। फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने की वजह से उन्होंने अपना नाम जैस्मिन रखा। याद दिला दें कि वीराना में जैस्मिन ने हॉरर किरदार और नॉर्मल किरदार दोनों ही निभाए थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पति और बच्चों के साथ विदेश में रहती हैं और कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि बीमारी की वजह से उनका निधन हो चुका है। हालांकि, सच क्या है यह कन्फर्म खबर किसी के पास नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here