उर्फी जावेद ने पहना फुल फ्रंट ओपन वनपीस हुडी ड्रेस…. विडियो हो रही वायरल….

0
309

‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद शो के बाद भी सोशल मीडिया पे काफी सुर्खियों में बनी रहती है या यूं मन लीजिए की उर्फी को बहुत अच्छे से पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसे रहना है। बता दे कि,उर्फी शो खत्म होने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंसे से फैंस को हैरान कर रही हैं। कई बार उर्फी का ड्रेसिंग सेंस फैंस के परे होता है की आखिर इन्होने पहना क्या है।कई बार उनके फैंस ही उनकी ड्रेस और लुक के वजह से उनको ट्रोल करने लगते हैं।लेकिन, इसके बाद भी उर्फी अपना बोल्ड अवतार शो करने से पीछे नहीं हट रही हैं। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर अपने एक बोल्ड वीडियो से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया।

इंस्टाग्राम पर को वीडियो शेयर….

बता दे कि,एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पे एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे एक बार फिर उनके लुक को देखकर लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद फुल फ्रंट ओपन वनपीस हुडी ड्रेस में वॉक करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका स्वैग हमेशा की तरह ही देखने लायक है। वीडियो में उर्फी के इस लुक को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं एक बार फिर कई यूजर्स को एक्ट्रेस की बोल्डनेस हजम नहीं हो रही है। इस लुक के लिए उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कभी कभी हमें लगता है आप लड़की नहीं हैं, आप भगवान का रचा हुआ कोई तोहफा हैं।’ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘ड्रेसिंग सेंस इस पूरी दुनिया में सबसे अलग है।’ एक ने लिखा, ‘राखी सावंत 2।’ एक ने लिखा, ‘अचानक एक हवा का झोंका…।’

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनने के वजह से हुई ट्रॉल….

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उर्फी जावेद ने जो टॉप पहन रखा था वो पूरा ट्रांसपैरेंट था। जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। एक्ट्रेस ने काले रंग का जालीदार टॉप पहना हुआ था और इसके साथ उन्होंने काले रंग का ही पैंट भी पहना हुआ था। वहीं उर्फी के ट्रांसपैरेंट टॉप में सामने की तरफ केवल एक पतला सा कपड़ा लगा हुआ था। उर्फी का ये बोल्ड लुक देख सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छूट गए हैं। हालांकि अपने इस अलहदा लुक के लिए उर्फी जावेद ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here