रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट पर आया अक्षय कुमार के बेटे का दिल, शादी को लेकर भी कह दी ये बात

Akshay Kumar's son's heart came on Ranbir's girlfriend Alia Bhatt, also said this about marriage:

0
225

Akshay Kumar’s son’s heart came on Ranbir’s girlfriend Alia Bhatt, also said this about marriage:बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है। इसका कारण यह है कि अक्षय कुमार मुश्किल से मुश्किल स्टंट को भी आसानी से पूरा कर लेते हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतना सम्मान और सम्मान मिलता है। अक्षय कुमार के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि खूब पैसा भी कमाया है.

बॉलीवुड सिनेमा में पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार का पूरी तरह से दबदबा रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि अक्षय कुमार ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, वे सभी सुपरहिट रही हैं और अगले कुछ महीनों में अक्षय कुमार की करीब तीन से चार फिल्में रिलीज होंगी।

अक्षय कुमार इस समय अपने फिल्मी करियर की वजह से नहीं बल्कि अपने बेटे की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं जैसा कि हाल ही में पता चला है कि अक्षय कुमार का बेटा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से बहुत प्यार करता है और वह उससे प्यार करती है और उसे अपना दिल दे चुकी है। ऐसा खुद अक्षय कुमार के अलावा किसी और ने नहीं कहा है। आइए आपको लेख में और बताते हैं कि कैसे अक्षय कुमार के बेटे आरव आलिया भट्ट को अपना दिल दे रहे हैं

अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं लेकिन इन दिनों वह अपने बेटे के इस बयान से सुर्खियां बटोर रहे हैं कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अपना दिल दे रहे हैं और वह उन्हें बहुत पसंद करती हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव का कहना है कि वह कई सालों से आलिया भट्ट के प्यार में हैं और उनके लिए इतने दीवाने हैं कि उन्होंने शादी करने की भी बात कही। इसी वजह से आज हर तरफ आलिया भट्ट और अक्षय कुमार के बेटे आरव की चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार की ये ख्वाहिश भले ही आलिया से शादी करना चाहें तो पूरी नहीं हो सकती

आलिया भट्ट ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि दिमाग में तो मैं पहले ही रणबीर से शादी कर चुकी हूं। आलिया ने कहा- “मेरे दिमाग में मैंने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है। वास्तव में, मैं लंबे समय से रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सब कुछ होने की वजह होती है, जब भी हम शादी करेंगे यह बहुत ही अच्छे तरीके से चलेगी।”

रणबीर ने कही थी ये बड़ी बात

आलिया और रणबीर की मुलाकात 2017 में हुई थी। कपल ने कुछ समय के लिए अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर रखा था, लेकिन 2018 में अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में एक साथ शामिल होकर इन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। साल 2020 में दिए गए एक इंटरव्यू में जब रणबीर से उनके और आलिया के संबंधों के बारे में पूछा गया था तो रणबीर ने कहा था कि,”अगर कोरोना की महामारी नहीं होती तो वह आलिया के साथ शादी के बंधन में बंध चुके होते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here