पूनम पांडे ने अपने पति को लेकर खोलें कुछ राज, एक्ट्रेस ने कहा ‘लगता था मुझसे कोई शादी नहीं करेगा’

0
80

कंटेंट क्रिएटर पूनम पांडे फिर एक बार कंगन रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में आकर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। पूनम पांडे ने आते ही शो की होस्ट कंगना से पंगा मोल लिया। यह बात तो सभी जानते हैं कि पूनम पांडे हमेशा से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी वोकल रही हैं और हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने अपने एक्स पति सैम बॉम्बे के साथ अपने रिलेशनशिप पर कई राज खोले हैं।आगे पूनम ने बताया है कि कैसे उनके पति उन्हें फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया करते थे।

अपने पति को लेकर बताए कुछ ऐसी बात….

सूत्रों की माने तो, एक लीडिंग टैबलॉयड के साथ बातचीत के दौरान, जब उनसे ये सवाल किया गया कि उनकी लाइफ में कोई ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी रही है, जिसको लेकर उन्हें पछतावा हुआ है? इस सवाल का जवाब देते हुए पूनम पांडे ने कहा कि- मैं असल जिंदगी में तब परेशान हुई थी, जब लोगों ने मान लिया कि मेरी शादी और पति के साथ हो रही मेरी लड़ाइयां सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।बता दें पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए थे और उन्होंने कहा था कि उनके पति उनको फिजिकली अब्यूज किया करते थे।एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पति उन्हें बंदी बना कर रखते थे और अपने बुरे वक्त को याद कर पूनम ने बताया कि-जब मैं हॉस्पिटल में एडमिट थी, मैं अपने ट्रॉमा से गुजर रही थी।उस वक्त मैं लोगों के कमेंट पढ़ रही थी तो लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बातें लिख रहे थे, और मेरे साथ जो हो रहा था उसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट बताया जा रहा था।

तलाकशुदा का टैग नहीं लगाना चाहती थी एक्ट्रेस…

आपको बता दें कि,पति के साथ रिश्ता ठीक करने की भी एक्ट्रेस ने खूब कोशिशें की थी, लेकिन उनका रिश्ता उस मोड़ पर आकर खड़ा होगया था जिसका अंदाजा पूनम ने कभी नहीं लगाया था।पूनम ने कहा – मैं अपने ऊपर तलाकशुदा का टैग नहीं लगवाना चाहती थी।एक वक्त पर मुझे ऐसा लगने लगा था की ये रिश्ता टूट गया तो मुझसे कोई भी शादी नहीं करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here