दुनिया के सामने अविवाहित रहने वाले सलमान खान 17 साल की बेटी और पत्नी के साथ दुबई में रहते है! जानिए पूरी कहानी

Salman Khan, who remains unmarried in front of the world, lives in Dubai with his 17-year-old daughter and wife! Know the full story

0
306

Salman Khan, who remains unmarried in front of the world, lives in Dubai with his 17-year-old daughter and wife! Know the full story:बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता में से एक माने जाते हैं सलमान खान आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान पिछले 30 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय बने हुए हैं इन्होंने बहुत से हिट फिल्मों में काम किया है फैन सलमान खान का फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं उनकी सारी फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होती ही है सलमान खान न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में बने रहते हैं बल्कि अपने निजी जीवन के लिए भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

 

सलमान खान के निजी जीवन की बात करें तो उनका कैरियर सुपरहिट रहा है जिसके चलते आज वह शानदार जीवन व्यतीत कर रहे हैं सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की हालांकि उनके काफी अफेयर्स रहे हैं अक्सर लोग उनसे एक ही सवाल पूछते हैं कि आप शादी कब करोगे लेकिन आजकल सलमान की शादी को लेकर एक अफवाह उड़ रही है बताया जा रहा है कि सलमान खान की दुबई में 17 साल की बेटी और पत्नी मौजूद है जिसके बारे में किसी को भी आज तक पता नहीं था आइए जानते हैं इस बात के बारे में।

तस्वीरें आई सामने है सलमान खान की फैमिली दुबई में मौजूद।

 

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं जिसके चलते हर जगह उन्हीं की बात की जा रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की तस्वीरें सामने आ गई है जिसमें कि वह दुबई में मौजूद है इस तस्वीर में सलमान खान के साथ एक औरत दिखाई पड़ रही है जिसके साथ सलमान खान काफी घुलमिल कर बात कर रहे हैं सलमान खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो चुकी है और इन तस्वीर को देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि सलमान खान का यह परिवार है जिससे कि हर कोई अब तक अनजान था इसी के चलते वर्तमान में यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

ये है इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

सलमान खान फिल्मो से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. सलमान खान के साथ दुबई में दिख रही महिला को लोग उनकी पत्नी के रूप में देख रहे है. सलमान खान वायरल तस्वीर में एक दुबई की महिला के साथ बातचीत करते नजर आ रहे है. वायरल तस्वीर की जब हमने पड़ताल की तो पता चला की सलमान खान दुबई में घूमने गए थे उसी दौरान एक महिला से उन्होंने बात की. इसके बाद सभी को लगने लगा की ये सलमान खान की पत्नी है. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले कई बड़े एक्टर को भी ट्रोलर्स के द्वारा निशाना बनाया जा चुका है. ये खबर पूरी तरह झूटी और फर्जी निकली. सलमान खान पहले की तरह कुंवारे है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

सलमान खान ने यह भी कहा कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैं इन लोगों को जवाब दूंगा! मैं 9 साल की उम्र से अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं उन्हें जवाब नहीं देने जा रहा हूं। पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here