सेट पर एक दूसरे को देख बेकाबू हो गए ये एक्टर एक्ट्रेस…वेनिटी वन यूज कर बुझाया था अपनी जिस्म की आग….

0
170

टीवी पे आने वाला कपिल शर्मा शो’ में सपना के अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले कृष्णा अभिषेक अक्सर किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चे में बनी हुए रहते है। कभी अपने मामा व अभिनेता गोविंदा से हुई लड़ाई को लेकर तो कभी अपनी कॉमेडी को लेकर। लेकिन इस बार उनके चर्चों में आने की वजह कुछ और ही थी।जब उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने उनके ‘वन नाइट स्टैंड’ से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। ये सुनकर उनके प्रशंसक दंग रह गए।

पहली मुलाकात की जिक्र करते दिखी एक्ट्रेस…

गौरतलब है कि,कश्मीरा शाह ने इस बात का उजागर अपनी और कृष्णा अभिषेक की पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए किया। जिसमें उन्होंने बताया कि पहली ही मुलाकात में दोनों ने ‘वन नाइट स्टैंड’ किया था। यह सुनकर लोग आश्चर्यचकित रह गए,लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी।इस हालात उन्होंने वैनिटी वैन का प्रयोग किया और दोनों वहीं रात बिताए थे। ये सब सुनकर हर कोई दंग है। साथ ही तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर पहली ही मुलाकात में कोई एक दूसरे के इतने करीब आ सकता है और तो और जगह न होने पर वे वैनिटी वैन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

काफी हिट फिल्में दे चुकी है एक्ट्रेस….

कश्मीरा की वर्कफ्रंट की बात करे तो ,फिलहाल तो एक्ट्रेस फिल्मों की दुनिया से दूर है,लेकिन बता दे कि,अभिनेत्री कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमें ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘इश्क कयामत’, ‘मर्डर’, ‘आशिक’, ‘आंखें’, ‘हॉलिडे’ जैसे नाम शामिल हैं। इन फिल्मों में उन्होंने अपनी अभिनय से बोल्ड अदाओं का जलवा बिखेरा। उनकी अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here