उपासना सिंह ने कपिल शर्मा संग लड़ाई की अफवाहों को किया खारिज,  बोलीं- जब वो मेरे लिए कुछ अच्छा सोचेगा तब मैं उसके साथ काम करूंगी

Upasana Singh rubbished the rumors of a fight with Kapil Sharma, said – I will work with him when he thinks of something good for me

0
178

Upasana Singh rubbished the rumors of a fight with Kapil Sharma, said – I will work with him when he thinks of something good for me:उपासना सिंह जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है। वहीं कपिल के शो में ‘बुआ’ का किरदार निभाकर उन्होंने सभी को खूब हंसाया भी है। हाल ही में उपासना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा के साथ उनके रिश्ते पर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि कपिल के साथ अनबन की खबरें केवल अफवाह हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कपिल और उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं और कपिल एक ‘अच्छा लड़का’ है।

उपासना ने कहा ‘जब मैं कपिल के शो में बुआ का रोल निभा रही थी, तब मुझे उनके साथ काम करने में मजा आ रहा था। फिर बाद में उन्होंने अपना एक शो शुरू किया और दूसरे चैनल में चले गए। मैं दूसरे चैनल पर नहीं जा सकती थी क्योंकि मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इसी वजह से मुझे चैनल के साथ काम करना जारी रखना था। कपिल के साथ मेरी किसी तरह की कोई अनबन नहीं थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं कपिल के साथ काम करके खुश नहीं हूं’।

पासना ने कपिल और अपने रिश्ते को लेकर कहा ‘कपिल और मैं आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं हम रेग्युलर एक-दूसरे से बात करते रहते हैं। मुझे उम्मीद है कि वो किसी दिन मेरे लिए भी एक रोल लिखेंगे, जो मेरे टैलेंट को सही दिखाएगा और एक अभिनेता के रूप में मुझे क्रिएटिव संतुष्टि देगा’।

 

उपासना सिंह ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘कपिल एक अच्छा लड़का है और कपिल ने मेरी पंजाबी फिल्म के लिए वॉइस ओवर भी किया है। वहीं जब वो मेरे लिए कुछ सूटेबल काम लाएंगे तो मैं उनके साथ काम करूंगी’।

2013 से कपिल के साथ काम कर रही हैं उपासना

 

उपासना साल 2013 में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने पिंकी बुआ का मजेदार रोल निभाया था। इस रोल में उपासना को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी ट्विंकल का रोल निभाती दिखीं थीं। हालांकि, उपासना को ‘बुआ’ के रोल के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उपासना ने साल 2009 में एक्टर नीरज भारद्वाज से शादी की थी। दोनों की नजदीकियां ‘दिल-ए-नादान’ शो के सेट पर हुई थीं, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here