Anupama की ‘नंदिनी’ Anagha Bhosale ने ऐक्टिंग से लिया ब्रेक, इन वजहों से तंग आकर लिया बड़ा फैसला

After marrying Vicky except Salman, Katrina cried all night, even Vicky could not stop Katrina's tears again…

0
159

After marrying Vicky except Salman, Katrina cried all night, even Vicky could not stop Katrina’s tears again…टीवी के नंबर-1 शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में नंदिनी का रोल निभाने वालीं ऐक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosale takes break from showbiz) ने कुछ वक्त पहले इस शो को अलविदा कह दिया था। अब उन्होंने कुछ वक्त के लिए ऐक्टिंग भी छोड़ दी है। अनघा भोसले ने अब ऐक्टिंग से ब्रेक लेकर आध्यात्म की राह पर चलने का प्लान बना रही हैं।अनघा भोसले ने इस बारे में हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात की और बताया कि आखिर किस कारण उन्होंने ऐक्टिंग से ब्रेक लेकर आध्यात्म के रास्ते पर चलने का फैसला किया है। अनघा भोसले वापस अपने होमटाउन पुणे चली गई हैं और वह कुछ वक्त तक वहीं रहेंगी।

 

अनघा बोलीं- इंडस्ट्री में राजनीति और बहुत दबाव

अनघा भोसले ने कहा, ‘मैं दिल से आध्यात्मिक हूं और आध्यात्मिक कार्यों में दिल से शामिल होती हूं। इस इंडस्ट्री में आने के बाद मैंने महसूस किया जो मैंने इस इंडस्ट्री के बारे में सोचा था, यह उसके एकदम उलट है। यहां राजनीति है, अनहेल्दी कॉम्पिटिशन प्रतिस्पर्धा है। यहां हमेशा ही अच्छा दिखने और एकदम पतली-पतली दिखने की होड़ है। सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करने का दबाव भी है। अगर आप ये चीजें नहीं करते हैं तो पीछे रह जाते हैं। ये चीजें मेरे विचारों, मेरे थॉट प्रोसेस से मेल नहीं खातीं।’

 

फिल्हाल ऐक्टिंग नहीं छोड़ी, पर फ्यूचर में है प्लान

हालांकि अनघा ने यह भी कहा कि अगर ‘अनुपमा’ के प्रड्यूसर राजन शाही ने उन्हें दोबारा शो में बुलाया तो वह जरूर वापस आएंगी। अनघा ने कहा कि उन्होंने अभी ऐक्टिंग छोड़ने की अनाउंसमेंट नहीं की है क्योंकि कभी भी किसी चीज को मना नहीं करना चाहिए। लेकिन भविष्य में वह ऐक्टिंग छोड़ना चाहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here