KGF के ‘रॉकी भाई’ की मां असल जिंदगी में दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती हैं पानी

KGF's 'Rocky Bhai' mother looks very beautiful in real life, Bollywood actresses fill water in hotness:

0
67

KGF’s ‘Rocky Bhai’ mother looks very beautiful in real life, Bollywood actresses fill water in hotness:ऐसी कई बार होता है जब एक एक्टर को अपनी उम्र से बड़े रोले करने पड़ते है खास कर एक्ट्रेसेस जिन्हे कभी-कभी माँ के रोले निभाने होते है और फिल्म के दौरान वो अपनी एक्टिंग से लोगो को इस बात पर यक़ीन करने पर मजबूर कर देती है की वो उम्र में काफी बड़ी है. एक बेहतरीन कलाकार वही कहलाता है, जोकि हर तरह के रोल में खुद को फिट करके उसे करने के लिए तैयार हो जाता .दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने फिल्मों में भले ही माँ का रोल किया हैं, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही जवान और खुबसूरत दिखती हैं.

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अर्चना जोईस का है जिन्हें साल 2018 में आई सुपरहिट फ़िल्म केजीएफ में देखा गया था। इस फ़िल्म में अर्चना ने अभिनेता यश की मां का किरदार निभाया था और लोगों की खूब तारीफें बटोरी थी। बता दें कि असल जीवन में अर्चना की उम्र काफी कम है और दिखने में भी काफी खूबसूरत है।क्योंकि सभी लोगों के दिमाग में यह सवाल जरूर आया होगा कि रॉकी की मां असल लाइफ में कैसी दिखती हैं। केजीएफ में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अपनी रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

केजीएफ में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का रियल नाम Archana jois है। अर्चना ने केजीएफ में अपनी एक्टिंग के दम पर सभी को आकर्षित कर लिया था।रॉकी की मां रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी अर्चना जोइस अपनी रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और आपको यह भी बताते हैं कि अर्चना जोइस KGF के रॉकी भाई से उम्र में छोटी भी हैं। लेकिन उन्होंने KGF में रॉकी की मां का किरदार निभाया था।

gf

ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ में यस या नो रॉकी भाई की मां का किरदार निभाने वाली अर्चना जोइस (Archana jois) यस से रियल लाइफ की उम्र में काफी छोटी हैं। रॉकी से रियल लाइफ में इतने साल छोटी हैं क्योंकि अर्चना जोइस की उम्र 27 साल है और यश की रियल लाइफ में उम्र 36 साल की हैं। जिस कारण अर्चना यस से 9 साल छोटी हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने यश की मां का किरदार केजे फिल्में निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here