अमिताभ बच्‍चन ने बेटे अभिषेक को बताया अपना ‘उत्तराधिकारी’, ‘Dasvi’ का ट्रेलर देख हुए काफी इम्प्रेस

Amitabh Bachchan calls son Abhishek his 'successor', very impressed after watching the trailer of 'Dasvi':

0
34

Amitabh Bachchan calls son Abhishek his ‘successor’, very impressed after watching the trailer of ‘Dasvi’:अभिषेक बच्चन फिल्म में एक अशिक्षित नेता का किरदार निभा रहे हैं. जिसका नाम गंगा राम चौधरी है. यामी एक आईपीएस ऑफिसर बनी हैं. जिसका नाम ज्योति देसवाल है. फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्ट नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर भी रिलीज होगी.

एक पिता के लिए सबसे खुशी का दिन

अमिताभ बच्‍चन ने बेटे अभिषेक को अपना वारिस होने का ऐलान करते हुए अपने ब्लॉग की शुरुआत में लिखा एक पिता के लिए सबसे खुशी का दिन उसके अपने बच्चों की उपलब्धियों को देखना है। “महिमा का स्वाद लेने के लिए, वे उसका नाम लाते हैं ..

 

अभिषेक की दसवीं फिल्‍म की पिता अमिताभ ने की तारीफ

बुधवार को अभिषेक बच्चन की दासवी का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसे देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की तारीफ की. उन्होंने लिखा, “एक पिता का गौरव..फिल्म दर फिल्म में उन्होंने पूरी तरह से अलग-अलग पात्रों के अविश्वसनीय चित्रण के साथ सभी को आश्चर्यचकित किया..यह इतनी सफलतापूर्वक करने में सक्षम होने के लिए अभूतपूर्व है !!!”

इस ट्वीट में Amitabh Bachchan ने अपने होने वाले उत्तराधिकारी के बारे में बताया है। अमिताभ बच्चन अपने पिता स्व.हरिवंश राय बच्चन की एक कविता की पंक्तियों को शेयर करते हुए घोषणा कि है, और लिखा है कि ‘मेरे बेटे, बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होंगे… जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे. अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया’। वहीं अभिषेक ने रिप्लाय में लिखा है कि लव यू, पा। हमेशा और हमेशा के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here