मुकेश अम्बानी को आ गया था गुस्सा जब नीता अम्बानी को गोद में उठा लिया था एक क्रिकेटर ने

0
88

अगर देश के सबसे रईस व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी की बात की जाए तो उनको देश की नहीं बल्कि पूरा विदेश बखूबी जानता है ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उनकी जिस प्रकार की जीवन शैली है उसको पूरी दुनिया सलाम करती है और यही कारण है कि नीता अंबानी को आज के समय में देखा जाए तो दुनिया का बच्चा-बच्चा जान वही नीता अंबानी के पास आज के समय में मुकेश अंबानी की बदौलत किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और यही वजह है कि आज नीता अंबानी महारानी की तरह जिंदगी जीते हैं! अगस्त साफ लफ्जो में कहा जाए तो नीता अंबानी के पास आज के समय में पैसे की कोई भी कमी नहीं है और ऐसे में वह उस पैसे से कुछ भी हासिल कर सकते हैं!

लेकिन वही इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसको शेखपुरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जो कि नीता अंबानी से ही जुड़ा हुआ है वह इन दिनों इस वीडियो की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है!

दरअसल यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि आईपीएल के दौरान का है और इस वीडियो में भारत के मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह भी दिखाई दे रहे हैं ऐसे में हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को अपनी गोद में उठा लिया वह भी हर किसी के सामने और इस समय नीता अंबानी और हरभजन सिंह की अलग-अलग पर की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है! वही आपको यहां तक बता दे कि इस ग्राम नीता अंबानी के साथ उनके दोनों बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी भी मौजूद थे जिनके सामने हरभजन सिंह ने उनको उठा लिया था!

दरअसल यहां आपको क्लियर कर दें कि यह नजारा किसी और का नहीं बल्कि आईपीएल के फाइनल का है जब नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था और इस दौरान जश्न बनाते हुए हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here