Jio का एक और धमाका! 30 दिन वाला सस्ता प्लान लॉन्च, रोज मिलेगा 1.5GB डेटा-कॉलिंग

Another blast from Jio! 30 days cheap plan launched, 1.5GB data-calling will be available daily:

0
152

Another blast from Jio! 30 days cheap plan launched, 1.5GB data-calling will be available daily:भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने एक और शानदार प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्लान 259 रुपये का है। यह कंपनी का कैलेंडर महीने की वैलिडिटी वाला प्लान है। खास बात यह है कि यह प्लान पूरे एक महीने यानी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में यूजर्स को रिच डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे फीचर्स का फायदा मिलता है।

Jio 259 रुपये का प्रीपेड प्लान ?

रिलायंस जियो के इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है। प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इस तरह कुल हाई स्पीड डेटा 45 जीबी हो जाता है।
इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। यदि कोई उपयोगकर्ता 5 मार्च को नए ₹259 मासिक प्लान के साथ रिचार्ज करता है, तो अगली रिचार्ज तिथि 5 अप्रैल होगी, फिर 5 मई और फिर 5 जून।

यदि आप चाहें, तो अन्य Jio प्रीपेड योजनाओं की तरह, आप ₹259 के प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। एक बार में कई बार। इसके साथ ही यह मौजूदा एक्टिव प्लान के बाद नए महीने में अपने आप एक्टिव हो जाएगा।

Jio Plan 555 रुपये का प्लान भी लॉन्च

कंपनी ने 259 रुपये के प्रीपेड प्लान के अलावा 555 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश किया। इस प्लान में यूजर्स को 55 दिनों के लिए 55GB डेटा दिया जाता है। लेकिन यह डेटा ओनली प्लान है जिसका मतलब है कि यूजर्स को इस प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग और एसएमएस का फायदा नहीं मिलेगा। योजना के साथ Disney+ Hotstar Mobile का ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Jio Trai ने लगाई थी लताड़

सभी टेलीकॉम कंपनियां अब 1 महीने के नाम से 28 दिनों का प्रीपेड प्लान पेश करती हैं। ट्राई ने इस पर चिंता जताते हुए कंपनियों को गाइडलाइंस जारी की थी। टेलीकॉम रेगुलेटर ट्राई (टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया) ने जनवरी में कहा था कि टेलीकॉम कंपनियों को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ कम से कम एक प्लान वाउचर, एक स्पेशल टैरिफ वाउचर और एक कॉम्बो वाउचर देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here