जब अपनी सास जया बच्चन के मदद करते व्हाइट सारी में नजर आई थी ऐश्वर्या राय…अंदाज देख लोगो ने कहा बेस्ट सास बहू….

0
28

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में यह बोलना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। वह बाहर से जितनी खूबसूरत है वह अंदर से भी उनका मन उतना ही साफ है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कई बड़ी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने के बाद भी ऐश्वर्या राय किसी भी तरह की बनावटी नहीं है। एक्ट्रेस ना केवल इस बात को बहुत अच्छे से जानती है बल्कि वो वह किस परिवार से आती हैं उनकी यही यूनीक अप्रोच उनके स्टाइल में भी देखने को मिलती है।

अक्सर अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है ऐश्वर्या राय….

ऐसा इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि जब भी वो अपने सास-ससुर के साथ किसी भी इवेंट में जाती है, तो वह अपना पूरा लुक इस तरह से ड्रेसअप करती हैं, जिसमें न केवल मॉडर्न बहू वाली अपील एकदम निखरकर आती है बल्कि उनके लुक को चाहकर भी इग्नोर नहीं किया जा सकता। बता दे कि,एक्ट्रेस का ऐसा ही अवतार तब देखने को मिला था जब वह पूरे बच्चन परिवार के साथ दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंची थीं।एक्ट्रेस ने उस इवेंट में इंडियन ऑउटफिट का इतना तगड़ा कलेक्शन वेअर किया था, जिसकी वजह वो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही थी।

मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई सारी पहन पहुंची इवेंट में…

सूत्रों की मानी तो यह तब की बात है जब जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक,अपने ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन के साथ 63वें नेशनल अवॉर्ड्स में शामिल होने पहुंची थीं। बता दें कि इस इवेंट में उन्होंने ऐसे सारी को पिक किया था जिसे अदाकारा ने खासतौर पर बेस्ट इंडियन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। बता दे कि,यह एक तरह की मोनोटोन साड़ी थी, जिसमें खूबसूरत कंट्रास्ट ऐड करने का काम इसमें बनीं रेड पट्टी कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here