कभी दो व्यक्त की रोटी नही थी नसीब में, होटल में की वेटर की नौकरी, जानें अब Akshay Kumar कितनी संपत्ति के मालिक..

Never had two expressed bread, in luck, the job of a waiter in a hotel, know now how much property Akshay Kumar owns..:

0
28

Never had two expressed bread, in luck, the job of a waiter in a hotel, know now how much property Akshay Kumar owns..:बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर किए जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को लोग आज बड़े सुपरस्टार की गिनती में मानते हैं लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि कभी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के इतने बड़े नाम बनने से पहले एक मामूली से वेटर हुआ करते थे वही आपके चहेते खिलाड़ी कुमार एक समय अपनी आजीविका चलाने के लिए वेटर का काम भी किया करते थे! वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में एक समय केवल एक्शन फिल्मों में ही दिखाई देते थे और उनकी ज्यादातर फिल्मों का नाम खिलाड़ी के नाम से ही रखा जाता था और जिसके कारण से बॉलीवुड में उनको खिलाड़ी कुमार भी कहा जाने लग गया लेकिन अक्षय कुमार की जिंदगी इतनी भी आसान नहीं थी जितनी आज हम उनको देखते हैं!

दरअसल अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव भी दे और आज वह उन सभी को पार करके वह आप सभी के चहेते सुपरस्टार बन गए हैं तो ऐसे में आज हम आपके लिए उनसे जिंदगी के जुड़े हुए कुछ खास बातों को बताने वाले हैं-

अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया है वही उनका जन्म 9 सितंबर 1967 को अमृतसर में हुआ था और आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद से ही उनको अक्षय कुमार के नाम से जाना जाता है वहीं दूसरी और अक्षय कुमार की स्टंट सीन को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन आपको शायद यह नहीं मालूम होगा कि अक्षय कुमार के स्टंट को इतने परफेक्टली करने की असली वजह क्या है असल में तो अक्षय कुमार को ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल किया हुआ है वही बचपन से ही वह मार्शल आर्ट सीखने के प्रति उनकी रुचि थी और उन्होंने आठवीं कक्षा में ही मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देना भी शुरू कर दिया था!

ऐसे में अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए बैंकॉक चले गए थे और ऐसे में बैंकॉक में रहने के लिए उनको पैसे की आवश्यकता थी जिसके लिए उन्होंने वेटर की नौकरी थी! वहीं साल 1991 में अक्षय कुमार में बॉलीवुड में फिल्म सौगंध से कदम रखा है! वही अक्षय कुमार के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह हमेशा ही अपने काम को लेकर काफी ज्यादा डेडीकेटेड प्रसन्न है और इतना ही नहीं बल्कि समय के पाबंद भी माने जाते हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here