आखिर क्यों राजेश खन्ना ने अपनी बेटी को दी थी चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह, जानिए वजह

After all, why Rajesh Khanna advised his daughter to have four boyfriends, know the reason:

0
51

After all, why Rajesh Khanna advised his daughter to have four boyfriends, know the reason:बड़े पर्दे के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना इस नाम को देश विदेश में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता होगा. एक तरह से देखे तो एक दौर था जब हर कोई इनका दीवाना था पर लड़कियों के बीच राजेश खन्ना का जादू सिर चढ़ के बोलता था. हम आपको बता दें 29 दिसंबर 1942 को राजेश खन्ना का जन्म अमृतसर में हुआ था. राजेश खन्ना का असली नाम जतिन खन्ना है. उन्हे बचपन से ही फिल्मों में जाने का बहुत शौक था और फिल्म जगत में नाम भी कमाया.

बता दे की पहली बार साल 1966 में राजेश खन्ना ने 24 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे. इस साल उनकी फिल्म ‘आखिरी खत’ पर्दे पर आई थी . जिसे चेतन आंनद ने बनाया था. लेकिन राजेश खन्ना सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म ‘आराधना’ से मिली. राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना उनकी लाडली थीं और अभिनेता ने भी बेहद खास तरीके से पालन पोषण किया है. , राजेश खन्ना अपनी बेटी को रिश्तों पर सलाह देते थे, यह ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने भी पहली बार अपने पिता राजेश खन्ना के हाथों शराब पी थी।..

गौरतलब है की हर एक इंसान की जिंदगी में कुछ अनोखा किस्सा तो रहता ही है ऐसे में बॉलीवुड में तो किस्सों का समुंदर है. ऐसे में राजेश खन्ना और उनकी बेटी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया . बता दे की एक बार राजेश खन्ना ने अपनी बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना को शराब पिलाई और उन्हे एक साथ 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह भी दी जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने जानकारी दी.

एक्ट्रेस ने साल 2019 के दौरान फादर्स डे पर अपने पिता राजेश खन्ना को लेकर एक लेख लिखा था. इस दौरान उन्होंने इस किस्से का भी जिक्र किया था, उन्होंने कहा था कि, ‘उनके पिता बहुत ही कूल डैड थे, राजेश खन्ना अपनी बेटी ट्विंकल को डेटिंग के लिए भी सलाह देते थे, ट्विंकल ने लिखा था कि, पिता राजेश ने उनसे पूछा कि क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है? फिर आगे सलाह देते हुए यह भी कहा कि “हमेशा एक समय में चार बॉयफ्रेंड रखो, इस तरह आपका दिल कभी नहीं टूटेगा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here