‘कविता भाभी’ से ‘लोलिता भाभी’ ने पार की बोल्नेस की सारी हदें, कौन है इनमें से ज्यादा हॉट?

0
45

बीते कुछ दिनो से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली सीरीज काफी सुर्खियों में बनी हुई है।ऐसे में लगातार ओटीटी प्लेटफार्म के सीरीज बढ़ते जा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी किया करते है।सीरीज के साथ साथ इनमे काम करने वाली अदाकारों को भी काफी लोग पसंद करते है जिसमे कविता भाभी, लोलिता भाभी और सपना भाभी जैसे नाम शामिल है।इस सीरीज के अलावा इसमें बोल्ड एक्टिंग करने वाली भी अदाकारा भी काफी पॉपुलैरिटी बटोरती हुई नजर आ रही है।इस आर्टिकल के माध्यम से इन सीरीज के भाभियों के बताने जा रहे है।

सपना भाभी-

सपना भाभी उर्फ सप्पू नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सपना भाभी में लीड अदाकारा के तौर पर देखी जा चुकी है। बता दें कि इस दौरान उन्होंने सीरीज में कई बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे। वैसे तो सपना गुजरात की रहने वाली है लेकिन पति से तलाक होने के बाद यह अपने बेटे के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई। इन्होंने बी ग्रेड की कुल 100 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है

कविता भाभी-

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इनका पूरा नाम कविता राधेश्याम है।उल्लू एप की कविता भाभी वेब सीरीज में नजर आई यह लीड अदाकारा एक शादीशुदा औरत का किरदार निभाती नजर आई थी,जिनका कई मर्दों के साथ संबंध है।बता दे कि, इन्होंने तीन सीरीज में काम कर चुकी है कर यह तीनो सीरीज एक ही किरदार के आगे पीछे घूमती है।तीनो में कविता ने मुख्य भूमिका अदा की है और अब लोग इन्हें इनके असली नाम से ज्यादा कविता भाभी के नाम से जाना करते है।

ललिता भाभी-

अब तक कई बोल्ड वेब सीरीज में नजर आ चुकी ललिता भाभी को आज लोग इसी नाम से जानते हैं। दरअसल,सूत्रो की माने तो, उनकी वेबसरीज का नाम ललिता पीजी हाउस था, यही वजह है कि यह इनकी पहचान और उनके नाम के साथ जुड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here