अजय देवगन ने 23 साल बाद किया खुलासा, बताया काजोल से क्यों की शादी?

Ajay Devgan revealed after 23 years, why married Kajol?

0
9

Ajay Devgan revealed after 23 years, why married Kajol?:अजय देवगन और काजोल को बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेस्ट पावर कपल कहा जाता है। इसके अलावा इस जोड़ी के कई और टाइटल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर है। अजय और काजोल की शादी को 23 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों जब भी एक साथ नजर आते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग किसी न्यू कपल की तरह नजर आती है। वही हाल ही में एक टॉक शो के दौरान अजय देवगन  से जब पूछा गया कि- उन्होंने काजल  से शादी का फैसला क्यों किया? इसके जवाब में अजय ने कुछ ऐसा कहा, जिसने इस सबका दिल जीत लिया।

नई फिल्म के प्रमोशन में बिजी है अजय

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 को लेकर खासा व्यस्त है। बता दे ये फिल्म 29 अप्रैल यानी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अजय देवगन बहुत ज्यादा बिजी चल रहे हैं। फिल्म को प्रमोट करने के दौरान अजय देवगन कई मजेदार किस्से का जिक्र भी कर रहे हैं।

अजय ने बताया क्यो की काजोल से शादी

इस कड़ी में अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जब एक टॉक शो में पहुंचे, तो उनसे यह पूछा गया कि- उन्होंने काजोल से शादी का फैसला क्यों किया? जिसके जवाब में अजय देवगन ने कहा कि- वह बहुत अच्छी तरह घुल मिल जाती है और बिना प्रपोज किए हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। यही वजह थी कि हमने शादी करने का मन बना लिया था।

अजय देवगन ने आगे कहा- मैं वास्तव में नहीं जानता, हम मिले…हमारा साथ बहुत अच्छा रहा… हम एक-दूसरे को बिना प्रपोज किए ही देखना शुरू कर दिया और फिर यह ठान लिया कि हम शादी कर लेंगे। हम दोनों के सोचने का तरीका भी एक जैसा है। हमारे मॉडल एक जैसे लगते हैं, तो यह ऐसे ही आगे बढ़ता चला गया।

अजय ने दिया सफल शादी मंत्र

इसके बाद अजय देवगन ने कहां दूसरे शादियों की तरह हमारी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन परेशानियों को दरकिनार कर हमने एक साथ काम करना रहना सीख लिया है। हम उन असहमतियों को मैनेज करना सीख गए हैं और समझ गए हैं कि दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते। ऐसे में हम इस पर चर्चा करते हैं कि यह कैसे काम कर सकता है। हमें अपने अहंकार से नहीं चिपकना चाहिए और बस माफी मांग लेनी चाहिए, जिससे यह खत्म हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here