अकेले के दम पर आलीशान जिंदगी जीती हैं Rekha, जानिए कैसे चलाती है पूरे घर का खर्च

Rekha lives a luxurious life on her own, know how she manages the entire house:

0
31

Rekha lives a luxurious life on her own, know how she manages the entire house:हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) एक ऐसी पहेली हैं। जिन्हें, कोई जितना भी सुलझाना चाहे उतना ही उलझता चला जाता है। Rekha जितना अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है उतना ही वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रेखा अपने अलग और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिससे वह कई बार लोगों को चौंकाया भी है। दरअसल रेखा का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार जिन्होंने अकेले ही अपना जीवन संघर्षों से जिया है। तो चलिए आज इस आर्टिकल के जरिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों पर एक नजर डालते हैं।

अकेले दम पर जीवन बिता रही है रेखा

बता दें रेखा जी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक है जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। 67 साल की उम्र में भी वह अपने कायल रुप से सभी को हैरान कर देती हैं। अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो बता दें रेखा जी ने दोबारा अभी तक शादी नहीं की है। वह अकेले दम पर ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है। रेखा जी ने पिछले काफी सालों पहले ही बॉलीवुड की दुनिया को गुडबॉय कह दिया है, उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म सिलसिला में देखा गया था। अब ऐसे में लोग तमाम तरह के सवाल उठते है कि आखिर रेखा जी के पास पैसे कहा से आते है।

रेखा यह काम कर कमाती है पैसे

रेखा जी, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा और इनकी इज़्ज़त नही करता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा जी अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियो में से एक थी। जिनका बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश दीवाना था। आपको बता दे कि रेखा जी अभी भी कुंवारी है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है। रेखा जी ना ही किसी फिल्मो में काम कर रही है जिसके चलते उनका घर कैसे चलता है इसका जवाब सभी जानना चाहते है। तो आपको बता दे कि रेखा जी एक राज्यसभा सदस्य है जिसके चलते उन्हें सरकार से हर महीने लाखों रुपए तनख्वाह के तौर पर मिलती है। इसके अलावा रेखा जी को सरकार सारी सुविधाएं भी देती है।

पैनी-पैनी को सोच- समझकर करती है खर्च

इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है। रेखा जी अपने जीवन व्यतीत करने के तरीके और किस प्रकार वह पैसे कमाती उसके लिए सुर्ख़ियो में बनी है। बता दें कि रेखा जी ने अपने समय इतनी सारी सुपरहिट फिल्में दी है कि अगर वह चाहे तो बिना कमाए भी बैठे-बैठे बेहद शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत कर सकती है । ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय मे रेखा जी के पास करोड़ो की सम्पति है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रेखा जी के पास 300 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है लेकिन फिर भी रेखा जी अपने एक-एक रुपए भी सोच समझकर खर्च करती है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें पैसा का दिखावा करना बिल्कुल भी पसंद नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here