Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali की अनदेखी Photos Viral, बैकग्राउंड में हो रही `गंदी हरकत` ने खींचा सबका ध्यान

Unseen photos of Taarak Mehta fame Nidhi Bhanushali are viral, the 'dirty act' happening in the background caught everyone's attention:

0
11

Unseen photos of Taarak Mehta fame Nidhi Bhanushali are viral, the ‘dirty act’ happening in the background caught everyone’s attention:एक्ट्रेस निधि भानुशालीके को-एक्टर कुश जो गोली का किरदार निभाते हैं, उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं. ये सभी तस्वीरें निधि भानुशाली की हैं. उनका ये इंस्टाग्राम पोस्ट हाल फिलहाल का नहीं है, बल्कि ये पोस्ट तीन साल पुराना है, मगर अब ये पोस्ट तेजी वायरल हो रहा है. दरअसल, आठ तस्वीरों के कलेक्शन में से तीसरी तस्वीर सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस तस्वीर में निधि अचानक से मुड़कर पोज दे रही हैं, लेकिन लोगों का ध्यान उनके पोज पर नहीं है.

बैकग्राउंड ने खींचा सबका ध्यान

एक्ट्रेस निधि भानुशाली  की इस तस्वीर में लोगों का ध्यान उनके पीछे दिख रहे बैकग्राउंड पर है. इस तस्वीर में पीछे दो लोग लिपटे नजर आ रहे हैं. फोटो देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि पीछे बैठे लोग किस कर रहे हैं. कुश और निधि के फैंस तस्वीर को देखकर उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर तीसरी तस्वीर में क्या हो रहा है. फैंस ही नहीं शो के डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी प्रिया आहूजा  भी दोनों से यही सवाल पूछ रही हैं. याद दिला दें, प्रिया आहूजा ने ही रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kush (@iamkushshah_)

निधि के जन्मदिन पर पोस्ट की गई थीं तस्वीरें

एक्ट्रेस निधि भानुशाली के को-एक्टर कुश  ने ये तस्वीरें एक्ट्रेस के जन्मदिन पर शेयर की थीं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘निधि भानुशाली की अनदेखी तस्वीरें….हैप्पी बर्थडे.’ वहीं प्रिया आहूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तीसरी तस्वीर….लोग जानना चाहते हैं कुश, बता दो कि आखिर कौन है वो.’ वैसे किसी ने भी तस्वीर पर ये खुलासा नहीं किया कि तस्वीर में नजर आ रहे शख्स आखिर कौन हैं. वैसे कई लोग सोच रहे हैं कि ये कोई और नहीं गोली यानी कुश ही हैं. कई लोगों ने कमेंट में लिखा भी है, ‘गोली बेटा मस्ती नहीं.’

 

बिकिनी वीडियो हुआ था वायरल

बता दें, कुछ दिनों पहले ही निधि भानुशाली  का एक बिकिनी वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में वो जंगल के बीचों-बीच एक तलाब में नहाती नजर आ रही थीं. इसके बाद भी उन्होंने बीच वीडियो शेयर किया था. पहले भी उनके बिकिनी वीडियो वायरल होते रहे हैं. निधि के कई फैंस उनसे यूट्यूब चैनल चलाने की भी गुजारिश कर रहे हैं, ताकि वो उनके वीडियो विस्तार से देख सकें. निधि भानुशाली लंबे वक्त से नई जगहों पर घूम रही हैं.

अब शो का नहीं हैं हिस्सा

बता दें कि निधि भानुशाली  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here