आखिर क्या परेशानी है भोजपुरी अभिनेत्रियों की…क्यों झेलनी पड़ती ब्रेस्ट कैंसर जैसी भाड़ी बीमारी….

0
37

भारत में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत तेजी से बढ़ते जा रहा है।रीजनल सिनेमा में भोजपुरी फिल्में साउथ की फिल्मों से भी कहीं ज्यादा चल जाती हैं। यही वजह है कि भोजपुरी फिल्में न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी डब कर के नजर आ रही है जबकि इन फिल्मों का बजट बॉलीवुड और साउथ की मूवी के तुलना में बहुत ही कम है।

कम बजट की वजह से भोजपुरी फिल्में किसी छोटे शहर या फिर एक बड़े से घर में ही शूट कर दी जाती हैं, लेकिन इन फिल्मों का सबसे ज्यादा दिक्कत कब होती है जब भी इन फिल्मों में कोई रोमांटिक सीन फिल्माया जाना हो।

इस वजह से लोग करने लगते भद्दे भद्दे कमेंट्स…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,वैसे तो जब भी अगर किसी घर के अंदर रोमांटिक सीन क्रिएट कर शूट करना हो तो ठीक है लेकिन कभी कभी जब ये सीन छोटी जगहों पर करना हो तो वह बहुत भीड़ लग जाती है और इस कारण रोमांटिक और लवमेकिंग सीन शूट करने में अभिनेत्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है और वह काफी असहज महसूस करती है।

भोजपुरी हीरो-हीरोइन की मुसीबत तब और बढ़ जाती है, जब अनजान लोगों के सामने उन्हे किसी लवमेकिंग सीन की शूटिंग करनी पड़ती और बार बार उन सीन्स को बार-बार रिपीट करना पड़ता है, जिसकी वजह से वहां पर और भी ज्यादा भीड़ जमा जाती है, और वे उन पर भद्दे भद्दे कमेंट करने लगते हैं। इसी वजह से भी हीरोइन का काफी असहजता महसूस होता है।

पूरी टीम के सामने करना पड़ता ये सीन…

सूत्रो की माने तो, भोजपुरी इंडस्ट्री में डायरेक्टर्स मूवी के रोमांटिक सीन के अनुसार उनकी लोकेशन फाइनल करते है कि रोमांटिक सीन बंद कमरे में करना है या फिर बाहर किसी खुली जगह पर करना है।और फिर इसके बाद हीरो और हीरोइन को इसके बारे में बताया जाता कि उन्हें बेड पर किस तरह से रोमांस करना है।बता दे कि, जब भी इस तरह की शूटिंग होती उस समय कमरे में होने वाले रोमांटिक सीन के समय डायरेक्टर, कैमरामैन, कोरियोग्राफर, मेकअपमैन और लाइटिंग टीम भी मौजूद होती है।

कई बार ऐसा हुआ है कि,कुछ अभिनेत्रियां रोमांटिक सीन करते वक्त असहज भी हो जाती हैं।भारत में जब भी फिल्मों को दुनिया इंडस्ट्री की बात होती है तो ज्यादातर लोगों के मन में दो ही नाम आते हैं। पहला बॉलीवुड और दूसरा साउथ की दुनिया का ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here