सिद्धार्थ और कियारा ने बनाई एक दूसरे से दूरी, सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा

0
13

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां रही हैं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया और उनके ब्रेकअप की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया. इन्हीं में से एक है सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की जोड़ी। फैंस दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी भी बहुत अच्छी है। लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है.

फिलहाल दोनों के ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है इस पर सस्पेंस बना हुआ है और इसी बीच उनके रिश्ते को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. आपको बता दें कि ये कपल शेरशाह में एक साथ नजर आए थे। तभी से दर्शकों ने उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया. इसके बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया और दोनों के एक दूसरे को डेट करने की अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की लेकिन इसी बीच खबर आई कि इस कपल के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. फिलहाल दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था और दूरियों को लेकर दोनों में से किसी का भी बयान सामने नहीं आया है.

खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. और दोनों ने खुद ही तय कर लिया है कि वो एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. वे एक जोड़े के रूप में अलग हो सकते हैं, लेकिन हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने पेशेवर जीवन में साथ काम करना जारी रखेंगे।

 

आपको बताते चले कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर तुर्की में शूट के बीच की है, जिसमें वह समुद्र के अंदर नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में स्टीव मार्टिन का कोट लिखा, ‘ रोशनी के बिना दिन रात जैसा होता है।’ उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस कयास लगाने लगे और सोचने लगे कि कहीं वो सनसाइन यानी कियारा आडवाणी को मिस तो नहीं कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह फूलों को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर के साथ कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘मुस्कुराहट फैलाओ, हंसी बढ़ाओ और प्यार बनाए रखो।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here