वेब सीरीज “गंदी बात” की इस हसीना के साथ 24 घंटे में हुआ कुछ ऐसा… नहीं कर पा रही विश्वास….

0
16

अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज ‘गंदी बात’से एक अलग ही पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के साथ पिछले 24 घंटे में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें इस पर यकीन ही नहीं हो रहा। सूत्रों की मानें तो अन्वेषी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की थी और सभी का शुक्रिया अदा किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्वेषी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग की लिस्ट है, जिन से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन उनके लिए तस्वीरें साझा करती रहती है जो उनकी फैंस को काफी पसंद आता है और वह इन तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं।

इस वेब सीरीज से मिली थी पहचान…..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिली। बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस नहीं कई बोल्ड सींस दिए थे इसके बाद से उन्हें लोगों ने गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते वह इंटरनेट की सेंसेशन बन गई। अन्वेषी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म मध्यप्रदेश के खजुराहो टाउन में हुआ है, फिर वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई शिफ्ट हो गईं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और हमेशा अपने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है और हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत सी तस्वीर शेर की और उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि, “हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं… सिर्फ 24 घंटों में।अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है।मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है। सभी का शुक्रिया।” इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से काफी खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here