आखिर क्यों रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा बनाये हुए है आज तक बॉलीवुड से दूरी, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा

0
12

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स का दबदबा है। अमिताभ बच्चन की लाडली से लेकर श्रीदेवी की जाह्नवी कपूर तक, उन्होंने बीटाउन में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन कई सेलेब्स के बच्चे ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा। इन्हीं में से एक हैं आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर फिल्म इंडस्ट्री से बहुत दूर हैं। उन्होंने अपने माता-पिता और भाई रणबीर कपूर की तरह कोई फिल्मी लाइन नहीं चुनी। वह एक सफल बिजनेसवुमन हैं।

 

हाल ही में रिद्धिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि फिल्मों के ऑफर के बावजूद उन्होंने खुद को इससे दूर क्यों रखा? लाइमलाइट से दूर रहने वाली रिद्धिमा करोड़ों की मालकिन हैं और खुद का ज्वैलरी डिजाइन का बिजनेस चलाती हैं, जानिए रिद्धिमा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और साथ ही जानिए वह लाइमलाइट से क्यों दूर रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब रिद्धिमा कपूर से पूछा गया कि क्या एक्टिंग उनके दिमाग में कभी नहीं थी तो उन्होंने कहा, ”जब मैं 16-17 साल की थी और लंदन में मुझे कई फिल्मों के ऑफर आ रहे थे. लेकिन मैंने कभी उन पर ध्यान नहीं दिया. मैंने यह बात अपनी मां को भी बताई थी। लेकिन इतनी कम उम्र में न तो मैं और न ही वह मेरी फिल्मों में काम करने के पक्ष में थीं। उसके बाद मैं अपनी पढ़ाई खत्म करके लंदन से भारत आ गयी अगर मैं एक्ट्रेस होती तो लोग कहते कि उनका परिवार फिल्मों में है, इसलिए उन्होंने भी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

रणबीर, करिश्मा, करीना सभी हमारे परिवार के स्टार किड्स हैं। सफलता उनकी प्रतिभा के दम पर है। वे सुपरस्टार हैं क्योंकि वे जो काम कर रहे हैं उसमें माहिर हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। कई लोगों को तो यह भी नहीं पता कि रणबीर की बहन कौन है? वास्तव में, रिद्धिमा थी बॉलीवुड में शुरू से नहीं थी दिलचस्पी, वजह उन्होंने फिल्मी करियर नहीं चुना, उन्होंने फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया और फैशन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया।

 

आपको बता दें कि रिद्धिमान ने अपने पुराने दोस्त और दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से 25 जनवरी 2006 को शादी की थी। दोनों की मुलाकात 1997 में लंदन में हुई थी। इसके बाद साल 2001 में दोनों की मुलाकात मुंबई में एक शादी में हुई जहां दोनों की मुलाकात हुई. करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। 23 मार्च 2011 को दोनों एक बेटी के माता-पिता बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here