बीते 3 महीने में ये एक्ट्रेस लगा चुकी है फ्लॉप फिल्मों कि हैटट्रिक, करियर को लेकर सताने लगा है डर

0
11

फिल्मी जगत की दुनिया में रुचि रखने वाले सभी इस बात से भलीभांति वाकिफ होंगे कि साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को एक साल पहले कई हिट फिल्में मिलीं, लेकिन अब उनकी झोली में दमदार फिल्मों की कमी है. सुपरहिट फिल्मों ‘अरविंदा समीथा वीरा राघव,’ ‘महर्षि,’ ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ और ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ ने पूजा हेगड़े के करियर को शानदार मोड़ दिया।

फ्लॉप रहीं ये फिल्में

गौरतलब है कि साल 2022 के मार्च में ‘राधेश्याम’ और अप्रैल में ‘जानवर’ और अब ‘आचार्य’ के फ्लॉप होने से पूजा को अपने करियर की चिंता सताने लगी है। पूजा हेगड़े को अब अगली फिल्म ‘एफ3’ से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना, मेहरीन और कई अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

बड़ी हस्तियां एक साथ

हम आपको साथ ही साथ बताते चलें कि पूजा हेगड़े को कई बड़ी हस्तियों का भी समर्थन प्राप्त है, जो इन कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने में भी उनकी मदद कर सकते हैं। फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लेने के बाद पूजा हेगड़े महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित ‘एसएसएमबी28’ में काम करेंगी। इसके साथ ही आपको बता दें कि पूजा हेगड़े और अभिनेता विक्की कौशल एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। फिल्म निर्माता अभय रहा के साथ विक्की और पूजा हेगड़े की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों एक ऐड प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसे पिछले हफ्ते शूट किया गया था. पूजा हेगड़े ने कई विज्ञापन किए हैं।

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐड किया था। उनके पास राम चरण की फिल्म ‘आचार्य’, सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’, रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ और महेश बाबू की ‘एसएसएमबी28’ जैसे बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं।

ये फिल्में है उनकी झोली में

वहीं विक्की की झोली में ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और लक्ष्मण उटेकर की फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here