सोशल मीडिया और खूब ट्रेंड कर रहा लाल सिंह चड्ढा चैलेन्ज, करीना और आमीर के बाद नीतू कपूर ने रणबीर के साथ पूरा किया ये चैलेन्ज

0
14

हम सभी जानते है कि आमिर खान और करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की इस समय काफी चर्चा हो रही है. फिल्म की रिलीज में कम समय बचा होने से मेकर्स ने फिल्म को लेकर फैंस के दिलों में और उत्सुकता पैदा कर दी है. दरअसल हाल ही में मेकर्स ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना ‘कहानी’ रिलीज किया है. इसकी रिलीज के साथ ही मेकर्स ने फैंस के लिए फेदर चैलेंज रखा है। चुनौती को सबसे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ स्टार आमिर खान और करीना कपूर ने स्वीकार किया था।

हम आपको बता दे कि करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। अब नीतू कपूर और रणबीर कपूर का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फेदर चैलेंज का वीडियो शेयर किया है. दिग्गज अभिनेत्री ने अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ इस चुनौती को पूरा किया।

आपको हम बता दे कि इस वीडियो में दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं, वीडियो में मां-बेटा दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं. नीतू कपूर ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, “रात के खाने पर लाल सिंह चड्ढा के फिल्टर की कोशिश कर रही हूं। कुछ दिन पहले, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माताओं ने फिल्म से ‘कहानी’ शीर्षक से गाना जारी किया था। यह पहला गाना है ‘लाल सिंह चड्ढा’ का। पोस्ट को साझा करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस ने लिखा, “यह कहानी जारी करने का समय है। हम कहानी साझा करने के लिए रोमांचित हैं। यह लाल सिंह चड्ढा का एक बहुत ही खास गाना है। हम आशा करते हैं।” कि प्रीतम, अमिताभ और मोहन का जादू आपके चेहरे पर मुस्कान के साथ छोड़ देगा। हम आपकी प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं। हमें जल्द से जल्द बताएं। “।

 

गौरतलब है कि आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. ‘3 इडियट्स’ के बाद फिर एक साथ आपको बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here