रिलीज के पहले ही शाहरुख खान के पठान ने कमाए इतने करोड़ रुपए, करोड़ों में तय हुआ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज का सौदा

0
35

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि बॉलीवुड के किंग खान का है जाने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है, लेकिन किंग खान ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। उनकी फिल्म से जुड़े कई अपडेट सामने आते रहते हैं. अब ताजा रिपोर्ट यह है कि उनकी फिल्म पठान का डिजिटल राइट्स डील भी हो गया है। करोड़ों में ये डील फाइनल हुई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

गौरतलब है कि लंबे समय बाद शाहरुख खान फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस बार किंग खान ‘ओम शांति ओम’ के बाद दूसरी बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पठान के डिजिटल राइट्स के लिए मेकर्स को मोटी रकम मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माताओं ने पठान के अधिकारों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के साथ 200 करोड़ से ज्यादा का सौदा किया है. हालांकि अभी इस बारे में मेकर्स या शाहरुख खान की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आम जनता और मीडिया को इसी बात का इंतजार है कि कब शाहरुख या उनकी टीम आधिकारिक तौर पर इस डील का खुलासा करेगी.

आपको बता दें कि अगर हम ‘पठान’ की बात करें तो इसमें शाहरुख का लुक काफी दमदार नजर आने वाला है. वही दीपिका पादुकोण भी एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. फिल्म जगत में रुचि रखने वाले और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए यह बेहद ही खुशी का पलेवा बेसब्री से उनकी ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे थे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फैंस उनकी फिल्म पर कितना प्यार लुटाते हैं. फिल्म में उनके और दीपिका के अलावा कई अनुभवी कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में वेटरन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा, जॉन अब्राहम और सलमान खान भी नजर आने वाले हैं।

हालांकि शाहरुख खान करीब तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस समय उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं। वह एटली कुमार की फिल्म ‘लायन’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here