ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई कंगना रनौत… कैमरे में कैद हो गया बॉडी का ये….

0
37

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा में से एक कंगना रनौत अख्तर किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है चाहे वह अपने बेबाक बयानों की वजह से हो या अपने लुक्स को लेकर। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और काफी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी वजह से उन्हें उप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ा है। वैसे एक्ट्रेस अपनी शो लॉकअप को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी कंगना रनौत…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर उनके लिए अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है और आए दिन अपने बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस अपने कुछ तस्वीर को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अगर बात करें वायरल तस्वीर की तो उन्होंने डीप नेक वाली एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी सुंदर दिखाई दे रही थी लेकिन इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उनके शरीर के कई हिस्से दिखाई दे रहे थे। इतना ही नहीं डीप नेक ड्रेस होने के चलते इसमें केवल एक ही बटन लगा हुआ था जिसकी वजह से उनका शरीर पूरी तरह से ढक नहीं पाया और कैमरे में कुछ ऐसे मोमेंट कैद हो गए जिसकी वजह से वे उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और कैमरे में उनके प्राइवेट पार्ट्स कैद हो गए।

पहले भी हो चुकी है उप्स मोमेंट का शिकार..

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वैसा यह कोई पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री अपनी आउटफिट्स को लेकर इतनी चर्चा में आई हो। बता दें कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है इसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी और इसी वजह से उन्हें काफी ट्रॉल भी होना पड़ा था।

बता दें कि इस लिस्ट में कंगना के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेस है जैसे कि ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट जैसी बॉलीवुड की कई टॉप अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here