1 नहीं बल्कि 300 से अधिक लड़कियों से थे Sanjay Dutt के अफेयर,संजय दत्त ने की तीन बार शादी

Sanjay Dutt had affair with more than 300 girls, not 1 but Sanjay Dutt married thrice

0
23

Sanjay Dutt had affair with more than 300 girls, not 1 but Sanjay Dutt married thrice:बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और वो 58 साल के हो गए हैं. उनकी जिंदगी काफी उतार चढ़ाव भरी रही है, हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता (Manyata Dutt) की शादी को 13 साल हो गए हैं। 7 फरवरी, 2008 को संजय दत्त ने तीसरी पत्नी के रूप में दिलनवाज शेख उर्फ मान्यता को अपनी धर्मपत्नी बनाया था। दोनों की शादी गोवा में हुई थी। शादी के 2 साल बाद 21 अक्टूबर, 2010 को मान्यता जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा की मां बनीं। वैसे, संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा से भी एक बेटी है, जिसका नाम त्रिशाला है। त्रिशाला जहां 33 साल की हैं, वहीं उनकी सौतेली मां यानी मान्यता (42) उनसे सिर्फ 9 साल बड़ी हैं।

उनकी पहली शादी साल 1986 में हुई थी शादी के 10 साल बाद 1996 में संजू बाबा की पत्नी ऋचा ने उनका साथ छोड़ दिया और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया एक्टर ने साल 1996 में रिहा पिल्लई से दूसरी शादी रचाई एक्टर की दूसरी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चली और 8 साल के बाद रिहा ने संजय दत्त से तलाक ले लिया। साल 2006 में संजय दत्त का हाथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मान्यता दत्त ने थामा। दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आती है। साल 2006 से दोनों कलाकार साथ में हैं और एक-दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

संजय का नाम देश द्रोह में आने का बाद संजय से सभी लोग नफरत करने लगे थे. यही हाल माधुरी दीक्षित का भी हुआ. उन्होंने भी इसके बाद संजय दत्त से दूरियां बना लीं. आपको बता दे कि यह बात सच हैं कि उनकी 300 से अधिक गर्लफ्रैंड हैं. क्योंकि हाल ही में कुछ साल पहले ही संजय दत्त की ऑटो बायोग्राफी पर एक फिल्म आई थी
अगर मान्यता की करें तो उनका जन्म मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। हालांकि उनकी परवरिश दुबई में हुई। दुबई से मुंबई आईं मान्यता सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें कोई बड़ा रोल नहीं मिला तो वो B-ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here