स्टाइलिश ड्रेस पहनने के बावजूद, जब कियारा आडवाणी इस वजह से हो गई थीं बुरी तरह ट्रोल

Despite wearing a stylish dress, when Kiara Advani was trolled badly because of this:

0
25

Despite wearing a stylish dress, when Kiara Advani was trolled badly because of this: कियारा आडवाणी अपने डेब्यू के टाइम से ही फैशन के मामले में हमेशा टॉप क्लास रही हैं। इस वजह से इस बाला को काफी कवरेज भी मिलता है और लड़कियां भी उनके स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करती हैं। हालांकि, कभी-कभी अंजाने में इस अदाकारा से भी ऐसी भूल हो जाती है, जिससे उन्हें तारीफ की जगह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ जाता है।

 

वहीं अगर इस वीडियो के आउट होने की बात करें तो इस वीडियो में सिर्फ शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं, वहीं उन्होंने ब्लैक कुर्ता पायजामा के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहना हुआ है और उनका लुक भी बेहद कमाल का है. जिसके बाद कायरा आडवाणी वैनिटी कार से बाहर आती नजर आती हैं और फिर दोनों साथ में पोज देने लगती हैं, इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमल कलर की बेहद स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहनी हुई है!

वही ब्लैक कलर का नेट उनकी ड्रेस के नीचे नजर आ रहा है, साथ ही उनके कंधे की ये ड्रेस भी वायरल हो रहे वीडियो में मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी नजर आ रही थीं और सबका ध्यान उनकी ड्रेस पर भी था. अब तीनों के इस वीडियो को वही फैंस खूब पसंद कर रहे हैं!

वहीं अगर बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘आरसी 15’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’, ‘सत्यनारायण की कथा’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस की ये सारी फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

क्या है कियारा-सिद्धार्थ के ब्रेकअप का सच?

जबसे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra-Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें आई हैं फैंस शॉक्ड हैं. हर कोई उनके रिश्ते का सच जानने को बेताब है. उनका ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ या बुरे नोट पर, इसका खुलासा अब हो गया है. बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र से हवाले से इंसाइड डिटेल बताई है. रिपोर्ट में बताया कि सिद्धार्थ और कियारा ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला लिया. उनका ब्रेकअप बुरे नोट पर नहीं हुआ है. उनका प्यार खत्म हो गया लेकिन वो हमेशा दोस्त रहेंगे. भविष्य में वे साथ में काम भी करेंगे क्योंकि वे दोनों एक दूसरे की इज्जत करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here