इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात, अब मिल रही है Good News शर्म से लाल हुईं आलिया भट्ट

0
40

Honeymoon celebrated in this favorite position, now getting good news Alia Bhatt turned red with shame: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गुरुवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस शादी समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही उपस्थित रहे। दोनों की शादी के फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं और इसी बीच कपल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को गोद में उठाते दिखाई दे रहे हैं।

आलिया ने शेयर की गुड न्यूज़

आलिया भट्ट ने टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर में अपना नाम दर्ज करा लिया है। अब यह अपना परचम हॉलीवुड में भी लहराती नजर आती नजर आएंगी लिया के ससुराल आते ही इस गुड न्यूज़ से कपूर परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि वोग के इंटरव्यू के दौरान काफी पर्सनल सवाल भी आलिया भट्ट से किए गए जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। इसी दौरान उनकी सेक्स लाइफ को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो बिना झिझक उन्होंने उसका जवाब दिया.

जब आलिया भट्ट से पूछा गया की उनको किस पोजीशन में से”क्स करना पसंद है तो उन्होंने बिना झिझके जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी ‘ पोजीशन यह खबर शादी के बाद काफी वायरल हो रही है, इस खबर के बारे होती लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं लोगों का कहना है कि आलिया में बड़ा ही बेकार बयान दिया है उन्हें इस लिए Troll भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here