एडल्ट फिल्म की शूटिंग करती हुई रंगे हाथ पकड़ी गई उर्फी जावेद….फिर पुलिस ने किया कुछ यूँ..

0
13

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस और फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई रहती है। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन में वह अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में नहीं आई होगी। वैसे एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के बीच नई नई तस्वीरें उनके लिए साझा करती रहती है। वैसे फैंस को काफी पसंद भी आता है और कई ऐसे लोग भी हैं जिन्हें उनका लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आता।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस अपनी एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। उनके फैंस भी उनकी वीडियो को देखकर काफी हैरान रह गए, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि,पुलिस एक ब्लू फिल्म की शूटिंग के दौरान ग्लैमरस दिवा उर्फ ​​जावेद को रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है। बता दें कि यह वीडियो कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने फरवरी में शेयर किया था।

वीडियो में दिखाया गया है कि उर्फी ऑफिस जाती है और डायरेक्टर से मिलती है। निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। वह उर्फी को बताता है कि उसका प्रोजेक्ट एक रहस्य है और रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे और यह सुनकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हो जाती है और इस फिल्म के नायक के लिए एक विदेशी अभिनेता को लिया गया है और बादशाह फिल्म के गाने की रचना करने वाले है और फिल्म का नाम टाइटेनिक है।

इसके आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि,रोहित गुप्ता दूसरे डायरेक्टर बनकर ऑफिस आते हैं और लीड एक्टर के साथ एंट्री करते हैं और जब एक्ट्रेस मुख्य एक्टर के बारे में पूछती तो उन्हे कहा जाता कि,वो युगांडा से है। इसके बाद डायरेक्टर उर्फी को ऑडिशन के लिए बुलाते हैं और उन्हें वियर्ड का डायलॉग देते हैं और इसी दौरान वहा पुलिस आती और ऑफिस में घुस कर सबके ऊपर एडल्ट फिल्म की शूटिंग के आरोप में सबको पकड़ लेती है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े। https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here