क्या Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan के साथ भागी काजोल की बेटी Nysa Devgan?

0
10

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और जानी-मानी अदाकारा काजोल साथ में कई फिल्में की है, जिसकी वजह से इन दोनों की जोड़ियों को काफी पसंद भी किया जाता था हालांकि अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी व्यस्त हैं और इन सितारों के बच्चे भी काफी बड़े हो चुके हैं। इंडस्ट्री की इन दोनों जोड़ी में कई सारी फिल्में एक साथ की है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है और ढेरों प्यार दिया है। और हाल ही में एक बार फिर से दोनों काफी चर्चा में आए हुए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर काजोल और शाहरुख खान काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसकी वजह यह है कि कुछ साल पहले एक शो में काजोल से जो सवाल पूछा गया वो वाकई में चौका देने वाला था, और कुछ इस तरह का ही सवाल जब काजोल से किया गया तो उनका जवाब सुन सब हैरान रह गए। आपको बता दें कि शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी एक चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचते है और इसी दौरान सवालों का सिलसिला शुरू हुआ और करण जौहर ने काजोल से कुछ सवाल पूछे। करण जौहर पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या करेंगी? करण के सवाल का जवाब देते हुए काजोल कहती है ‘दिलवाले दूल्हा ले जायेंगे’ वही शाहरुख कहते हैं कि मुझे ये समझ नहीं आया।

सूत्रों की माने तो, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर शाहरुख़ ने आगे कहा की मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता।शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,शाहरुख खान अपनी आने वाले फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चे में है तो वही काजोल भी सोशल मीडिया में छाई रहती है।खास बात तो यह है की जब भी किसी सितारों के रोमांस की बात  होती है तो सबसे पहले नाम आता है शाहरुख खान और काजोल का आता है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here