शादी के बाद भी कपिल शर्मा अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और अब वह विदेश में ऐसा करते हैं।

Even after marriage, Kapil Sharma does not desist from his antics and now he does so abroad.:

0
9

Even after marriage, Kapil Sharma does not desist from his antics and now he does so abroad.:कपिल ने एक लड़की के साथ ऐसी हरकत कर दी। जिसके चलते उन्हें सरेआम थप्पड़ खाना पड़ा। उनका वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों के होश उड़ा रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतीक्रिया दे रहे हैं।

कपिल शर्मा को लड़की ने मारा थप्पड़

हाल ही में कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दुबई में एक लग्जरी कार में एक लड़की को जिसका नाम रोशनी शर्मा है उसे लिफ्ट देते नजर आ रहे हैं कपिल ने इस लड़की को लिफ्ट देने के लिए लिफ्ट ऑफर कर दी लेकिन पर यहां एक ट्विस्ट आ गया.

कपिल गाड़ी चलाने की कोशिश कर ही रहे होते हैं कि तभी उनकी रील लाइफ बीवी सुमोना चक्रवर्ती वहां पहुंच जाती हैं और तरह-तरह के सवाल करने लगती हैं। हालांकि, शीशा बंद होने की वजह से कुछ भी सुनाई नहीं देता। फिर उस लड़की के पूछने पर कि ये कौन है? कपिल शर्मा सुमोना को भिखारन कह देते हैं और पैसे देने की बात कहकर बाहर आ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल जिस कार में बैठे थे और कार में बैठकर लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे दरअसल वह कार उनकी थी ही नहीं. इस बात की पोल तब खुली जब उनकी पत्नी गाड़ी ने उन्हें किसी और के साथ बैठा देखा तभी भूरी लड़की के पास आती हैं और पोल खोल देती हैं. इतना ही नहीं अपनी पोल खुलने के बाद कपिल घबरा जाते हैं और लड़की को कपिल पर इतना गुस्सा आता है कि वह उन्हें एक जोरदार चांटा मार देती है।

इस बात की खुशी सबसे ज्यादा कपिल की बीवी भूरी को होती है. कपिल की यह वीडियो काफी मज़ेदार है इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. आप भी इस वीडियो को जरूर देखें और हंसी का आनंद लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here