आलिया भट्ट मई में शुरू करेंगी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग, इन कलाकारों के साथ सांझा करेंगी स्क्रीन स्पेस

0
5

आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मध्य तक यूके के लिए रवाना होंगी। वह इस स्पाई थ्रिलर के मैराथन शेड्यूल के लिए यूके के लिए रवाना होंगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं। वह फिल्म निर्माता करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे। चर्चा है कि वह इसके बाद आलिया भट्ट के हॉलीवुड डेब्यू पर काम शुरू करेंगी।

गौरतलब है कि लंबे शेड्यूल के लिए यूके रवाना होंगी आलिया भट्ट। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग शुरू करने के लिए मई के मध्य तक यूके के लिए रवाना होंगी। वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। एक सूत्र ने कहा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म का शेड्यूल खत्म करने के तुरंत बाद आलिया भट्ट जासूसी थ्रिलर के मैराथन शेड्यूल के लिए यूके के लिए रवाना होंगी। वह मई से अगस्त के अंत तक टॉम हार्पर निर्देशित फिल्म की शूटिंग करेंगी।

आलिया भट्ट अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के साथ वैश्विक स्तर पर जाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आलिया भट्ट अपना हॉलीवुड प्रोजेक्ट पूरा करने के बाद कथित तौर पर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ पर काम करना शुरू करेंगी। सूत्र ने बताया है कि सितंबर आते ही प्रियंका चोपड़ा कैटरीना कैफ के साथ शुरुआत करेंगी। यह एक मल्टी लोकेशन फिल्म है, जिसे पूरे भारत में शूट किया जाएगा।

हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी प्रेम कहानी’ अगले साल 2023 में वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो सकती है। आलिया भट्ट अपने सभी प्रोजेक्ट्स को अगले साल की शुरुआत में पूरा करने के बाद अपने पसंदीदा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ ‘बैजू बावरा’ पर काम शुरू करेंगी। इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ काम करती नजर आएंगी आलिया भट्ट.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here