Sapna Choudhary की आंखों में खो गया यो छोरा! इस गाने पर किया गजब का डांस, देखिए वीडियो

Yo girl lost in the eyes of Sapna Choudhary! Amazing dance done on this song, watch the video

0
5

Yo girl lost in the eyes of Sapna Choudhary! Amazing dance done on this song, watch the video: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनके गानों को दर्शकों और फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. सपना चौधरी का जन्म 1990 में दिल्ली के पास स्थित महिपालपुर में हुआ था. सपना अपने घर में सबसे बड़ी हैं. उनके सर से पिता का साया तब उठ गया था, जब वे केवल 18 साल की थी और घर की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई थी.

सपना व्हाइट कलर के सूट में अपना जलवा स्टेज पर बिखेर रही हैं. इस दौरान वह ‘तेरी आंखों का यो काजल’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं, जिसे देखने के बाद किसी का बा दिल धधक उठेगा. साथ ही सपना के एक्सप्रेशंस भी लोगों को घायल कर रहे है

इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Trimurti Cassettes पर शेयर किया गया है, जिन्हें इंटरनेट पर जमकर प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अब तब इस गाने को अब तक मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं.

4 साल डेट करने के बाद की शादी

सपना चौधरी और वीर साहू की पहली मुलाकात 5 साल पहले 2016 में हुई थी और अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सिंगर ने बताया था कि वो और साहू लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, वो मुझे बेहद खड़ूस लगे थे. इसके बाद हम दोबारा एक अवॉर्ड शो में मिले थे, जहां फिर से वीर ने मुझे अनदेखा कर दिया था, लेकिन हम धीरे-धीरे बातें करने लगे और करीब 4 सालों तक दोनों रिश्ते में रहे और इसके बाद सपना ने 24 जनवरी, 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here