Taarak Mehta में हो सकती है ‘दयाबेन’ की वापसी! जेठालाल ने दिया ये हिंट

'Dayaben' may return in Taarak Mehta! Jethalal gave this hint

0
4

‘Dayaben’ may return in Taarak Mehta! Jethalal gave this hint:तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन औऱ दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल की जोड़ी काफी हिट थी. दोनों के बीच की नोंकझोंक को फैंस काफी एंजॉय करते है. इस बीच लेटेस्ट एपिसोड में जेठालाल से सोढ़ी ने कहा कि रोशन के बिना मन नहीं लगता है, जिसपर जेठालाल दया को याद करते हुए कहते हैं कि दोस्त तुम्हारी बीबी तो दो चार दिन में वापस आ जाएगी, लेकिन ये दया गोकुलधाम आने का नाम नहीं ले रही है.

शो में जेठालाल उदास दिखे और तारक से कहा कि जब भी वह दया को वापस लाने के लिए वहां जाने की योजना बनाते हैं तो कोविड-19 नियम उन्हें रोकते हैं और यह खेल बिगाड़ देता है. बता दें कि जेठालाल ने दयाबेन की वापसी के बारे में एक बड़ा संकेत देते हुए कहा कि एक बार जब कोविड-19 खत्म हो जाए तो वह, दया और उनका परिवार यात्रा पर निकल जाएगा. अंत में जब कृष्णन अय्यर ने पूछा कि जेठा क्या करने जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह सब अब दया पर निर्भर करता है.

दयाबेन की वापसी!

जेठालाल की बातों से तो यही लगता है कि शायद दयाबेन तारक शो में वापस आ सकती है या उन्हें नई दया मिल गई है. खैर जो भी हो दया के आने से तारक शो के फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाएंगे. बता दें कि कुछ समय पहले उनके होली तक वापस आने की बात सोशल मीडिया पर चल रही थी. उनकी एक फोटो फैन पेज ने शेयर की थी.

दयाबेन ने रखी थी ये शर्त

इस फोटो में दयाबेन अपने भाई सुंदर के साथ दिखी थी. दोनों के चेहरों पर अबीर लगा हुआ था. गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी दिशा वकानी को लेकर खबरें आई थी कि शो में वापसी को लेकर उन्होंने मेकर्स के सामने तीन शर्त रखी थी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, दिशा ने कमबैक के लिए मेकर्स से प्रति एपिसोड 1.5 लाख मांगे है. वो दिन में सिर्फ 3 घंटे ही शूट करेंगी. एक्ट्रेस ने सेट पर अपने बच्चे के लिए पर्सनल नर्सरी और फुल टाइम नैनी की मांग की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here