पोज़ देते हुए मुबई एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने हुई उर्फी oops मोमेंट का शिकार

0
78

हम सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि बिग बॉस फेम उर्फी जावेद हमेशा अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही होती है लेकिन इस बार ठीक इसके विपरीत उर्फी जावेद के कैमरे के सामने आते ही कुछ ऐसा कैद हो गया कि वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं. उर्फी का ये एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

मुंबई एयरपोर्ट पहुँची उर्फी जावेद

गौरतलब है कि ताजा वीडियो में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पपराजी के कैमरे में कैद हो गई। कैमरे के सामने आते ही उर्फी ने जमकर पोज देना शुरू कर दिया. हम आपको बता दे कि उर्फी का यह पोज देने वाले वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की पैंट के साथ ब्रैलेट स्टाइल का फुल स्लीव टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही वह खुले बालों के साथ सटल मेकअप में नजर आईं। वायरल इस वीडियो में बेहद साफ यह दिख रहा है कि उर्फी जावेद ने इतना टाइट ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना हुआ था जिसकी वजह से पपराजी के कैमरे को साइड से कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिससे उर्फी ऊप्स मोमेंट में कैद हो गई.

हम आपको बता दे कि जैसे ही उर्फी को अपने ऊप्स मोमेंट के बारे में पता चला, उसने एक तरफ से ब्रैलेट को एडजस्ट करना शुरू कर दिया। वीडियो में उर्फी को कई बार ऐसा करते हुए देखा गया है। हालांकि उर्फी जावेद का उप्पस मोमेंट कैमरे में तबतक कैद हो चुका था.

बताते चले कि उर्फी जावेद को देखकर एयरपोर्ट पर पापराजी ने उनसे कहा कि आप काफी अमीर हो गयी है। इसके जवाब में उर्फी ने कहा- ‘किसने कहा मैं अमीर हूं। मनुष्य को हृदय का धनी होना चाहिए. अभी कुछ दिनों पहले ही उर्फी जावेद ने अलग अंदाज मे अपने फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को ईद-उल-फितर की बधाई दी थी. वीडियो में उर्फी जावेद ईद के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उर्फी का ये यूनिक अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उनके चाहने वालो को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here