जब कियारा आडवाणी के कपड़े हवा के झोंके से गई उड़, ढीले-ढाले कपड़ों ने एक बार फिर उनको धोखा दे दिया

0
67

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों काफी चर्चा में हैं और इसके पीछे की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन अपोजिट रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन कियारा पहले भी कई बार चर्चा में रह चुकी हैं और फिर उस वक्त हंगामा मच गया जब हवा के झोंके में उनकी ड्रेस उड़ गई.

कियारा का वायरल हुआ वीडियो

हम सभी जानते है कि कियारा आडवाणी एक ऐसी हसीना हैं जो न सिर्फ कमाल की एक्ट्रेस हैं बल्कि बेहद खूबसूरत भी हैं। इसके अलावा वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन कभी-कभी यह फैशन उन पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक बार हुआ था जब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके चलते वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गई थी. बस इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

कियारा ने इस तरह बचाई अपनी लाज

गौरतलब है कि वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा ने ब्लू कलर की हाई लो ड्रेस पहनी हुई है. कियारा को देखते ही पपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं। एक्ट्रेस बहुत खुशी के साथ तस्वीरें के लिये पोज़ भी देती हैं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वह तुरंत भाग जाती हैं. फोटो के लिए पोज देते हुए कियारा अपनी ड्रेस को संभालती भी नजर आ रही हैं. जैसे ही वह सीढ़ियां चढ़ती हैं, हवा से उनकी पोशाक ऊपर उठ जाती है, लेकिन वह तुरंत अपने हाथों से पोशाक को संभाल लेती हैं।

शेरशाहो में किया बेहतरीन काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आखिरी बार ‘शेर शाह’ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया था। फिल्म को IMDb में भी बेहतरीन रेटिंग मिली है। कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इसके अलावा वह ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘जुग जग जियो’ का भी अहम हिस्सा हैं। साल 2019 में कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काम किया, जो सुपरहिट रही।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here