बिना शादी की मां बनना चाहती थी प्रियंका चोपड़ा… इंटरव्यू के दौरान किया यह बड़ा खुलासा…

0
6

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी ख्याति दुनियाभर में है।एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना लोहा मनवाया है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है। रिपोर्ट की मानें तो वह एक बच्ची की मां है जिसका नाम है मालती मैरी चोपड़ा जोनस लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही मां बनना चाहती थी लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई थी।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आय दिन सुर्खियों में बनी हुई रहती है या फिर यूं कह लीजिए कि वह जो भी करती है उसकी वजह से वह चर्चा में आ जाती है। यहां तक कि उनकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर होने के साथ ही वायरल होने लगती हैं। जब उनके चाहने वालों को यह पता चला था कि वह मां बन चुकी हैं उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बेटी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है और उनके चाहने वाले उनकी बेटी की एक झलक देखने को बरकरार है,लेकिन फैंस की ये मंशा पहले ही पूरी हो सकती थी लेकिन एक्ट्रेस अपने इरादे से चूक गईं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि बिना शादी किए बच्चा चाहती थीं और जब उन्होंने अपनी ये इच्छा अपनी मां से बताई कि वो एक बच्चा गोद लेना चाहती हैं, तब उनकी मां ने उन पर काफी ज्यादा गुस्सा किया। इसके आगे एक्ट्रेस बताती है कि उनकी मां ने उन्हें काफी ज्यादा समझाने की कोशिश की थी. लेकिन फिर भी देसी गर्ल अपनी बात पर टिकी थी।हालांकि, समय के साथ उनकी ये जिद्द चली गई।

गौरतलब है कि वर्तमान समय में उन्होंने एक अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जोनस से शादी कर ली है और बीते दिनों ही वह दोनों सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे के माता-पिता बने हैं,जिसकी अब दोनों कलाकार बहुत ज्यादा देख भाल कर रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े। https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here