दोगुने उम्र के स्टार पर आया उर्फी जावेद का दिल, कहा- ‘मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं’

0
4

हम आपको बता दे कि उर्फी जावेद ने अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन पर उनका क्रश है।

उर्फी जावेद पसंदीदा स्टार है शाहरुख खान: आपको बता दे कि इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर नए-नए लुक में स्पॉट की जाती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं. अब उर्फी ने अपने फेवरेट स्टार के बारे में खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन पर उनका क्रश है।

कौन है उर्फी जावेद का फेवरेट स्टार

हम आपको बता दे कि News18 के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद से पूछा गया कि उनके पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री कौन हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, ‘बेशक शाहरुख खान। अभिनेत्रियों में उनको हर कोई पसंद करता है। आलिया भट्ट, करीना कपूर सभी अच्छी हैं, लेकिन जब ऐसे अभिनेताओं की बात आती है तो मुझे शाहरुख खान बहुत पसंद हैं।

उर्फी जावेद को है इन स्टार्स पर क्रश

उर्फी जावेद ने यह भी बताया कि उन्हें लम्बे-काले-सुंदर लड़के पसंद हैं। उन्होंने कहा- ‘शाहरुख खान लंबे नहीं हैं, लेकिन मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। मेरा शाहिद कपूर पर सबसे बड़ा क्रश है और मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को भी पसंद करती हूं। वह डार्क नहीं है, लेकिन बहुत प्यारे है। मुझे चॉकलेटी बॉय भी बहुत पसंद है।

उर्फी को हैंडसम लड़के पसंद हैं

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट साउथ स्टार के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उन्हें राम चरण बेहद पसंद हैं। इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने कहा- ‘कई दोस्त हैं अल्लू अर्जुन, यश, नागा चैतन्य सभी अच्छे हैं।

उर्फी जावेद टीवी शोज

काम के मोर्चे पर, उर्फी जावेद को हाल ही में अपने रूमी बॉयफ्रेंड सिंगर कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। बता दें कि उर्फी जावेद को ‘बिग बॉस ओटीटी’ से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इससे पहले वह ‘पंच बीट सीजन 2’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ और ‘बेपनाह’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here