1 करोड़ रुपये के लिए माधुरी दीक्षित ने खुद को कर दिया था विनोद खन्ना के हवाले, फिर शर्म ….

Madhuri Dixit had handed herself over to Vinod Khanna for Rs 1 crore, then ashamed:

0
5

Madhuri Dixit had handed herself over to Vinod Khanna for Rs 1 crore, then ashamed: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। माधुरी ने अपने करियर में बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ लाजवाब डांस के जरिए भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। 50 साल की माधुरी आज भी बॉलीवुड दुनिया में एक्टिव है और दर्शकों की पहली पसंदीदा कलाकार बनी हुई है।माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे माधुरी दीक्षित के जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जो काफी सुर्खियों में रहा था।

 

माधुरी दीक्षित ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों के बीच काफी इंटीमेट सीन दिखाए गए थे जो काफी सुर्खियों में रहे थे।इसी फिल्म में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था जिसके लिए माधुरी दीक्षित को करीब 1 करोड़ रुपए से भी अधिक की फीस दी गई थी।

इस फिल्म के गाने ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है’ काफी बोल्ड था। इसमें माधुरी और विनोद खन्ना के साथ एक किसिंग सीन फिल्माया गया था जो काफी लंबा चला था। कहा जाता है कि इस सीन को करने के दौरान विनोद खन्ना बहक गए थे और वह डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे।इस सीन को करने के लिए जहां माधुरी दीक्षित घबराई हुई थी तो वहीं अभिनेता विनोद खन्ना ने कई रीटेक लिए थे जब जाकर ये सीन कंप्लीट हुआ था। कहा जाता है कि माधुरी के साथ यह सीन करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस विनोद खन्ना के साथ काम करने से कतराती थी।

 

फिल्म रिलीज होने के बाद माधुरी का यह सीन काफी विवादों में रहा था। दरअसल उस दौरान विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित से 20 साल बड़े थे। ऐसे में फैंस को माधुरी का यह रूप पसंद नहीं आया था जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। यह भी कहा जाता है कि सीन करने के बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म के निर्देशक फिरोज खान से इस सीन को हटाने की मांग की थी।लेकिन फिरोज खान ने मना कर दिया था। वही माधुरी दीक्षित को एक करोड रुपए देकर उन्हें मना लिया गया था। गौरतलब है कि विनोद खन्ना साल 2017 में कैंसर के कारण इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

माधुरी दीक्षित की तो वह इन दिनों डिजिटल डेब्यू करने को तैयार है। माधुरी जल्दी ही वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में दिखाई देने वाली है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज में माधुरी दीक्षित अनामिका आनंद के किरदार में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की यह वेब सीरीज 25 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here