आज मां के साथ फ्लाइट उड़ाऊंगा’, मदर्स डे पर वायरल हुआ ये खास वीडियो

Will fly a flight with mother today, this special video went viral on Mother's Day

0
6

Will fly a flight with mother today, this special video went viral on Mother’s Day: वायरल हो रहे इस वीडियो में बेहद ही खास चीज देखने को मिली. एक बेटे ने वो कारनामा कर दिखाया है, जो बेहद कम ही लोग अपना सपना पूरा कर पाते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक मां-बेटे की जोड़ी एक फ्लाइट में खड़ी हुई है, जहां एक नहीं बल्कि दोनों ने पायलट की वर्दी पहन रखी है. पायलट के तौर पर मां-बेटे दोनों ने इंडियो एयरलाइन्स की उड़ान भरी.

बेटे ने फ्लाइट को किया ऑपरेट, मां यात्री के रूप में थीं मौजूद

इस खास मौके पर बेटे को अपनी मां को गले लगाते और गुलाबों का खूबसूरत गुलदस्ता देते हुए देखा जा सकता है. इंडिगो एयरलाइंस ने इस वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा, ‘मदर्स डे पर एक मां-बेटे की पायलट जोड़ी से बेहतर क्या हो सकता है?

नोट: बेटा फ्लाइट का संचालन कर रहा था और मां ने यात्री के रूप में यात्रा की.’ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इसे अब तक 3.2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मां-बेटे पायलट जोड़ी के जीवन में इस खुशी को देखकर सैकड़ों यूजर्स ने पॉजिटिव रिएक्शन दिए.

मदर्स डे पर वायरल हुआ यह वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें अमन ने फ्लाइट के पैसेंजर्स को बताया कि वह 24 साल से एक पैसेंजर के रूप में अपनी मां के साथ सफर करते आए हैं, लेकिन उनके लिए गर्व की बात है कि आज वह अपनी मां के साथ फ़्लाइट में को-पायलट की भूमिका में रहेंगे और उनके साथ फ्लाइट उड़ा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here