आलिया भट्ट ने ‘लैंड करा दे’ वाले विपिन साहू के साथ की पैराग्लाइडिंग,Video में देखें एक्ट्रेस ने कैसे कराया चुप

Alia Bhatt paragliding with 'Land Kara De' Vipin Sahu, see how the actress silenced her in the video

0
1

Alia Bhatt paragliding with ‘Land Kara De’ Vipin Sahu, see how the actress silenced her in the video: लो जी अब तो भैया हम उस दुनिया में आ गए हैं जहां बात बात पर मिम्स बना दी जाते हैं सही में बातों का अंदाज ही बदल जाता है व्हाट्सएप से लेकर इंस्टाग्राम और टेलीग्राम जैसी स्थानों पर मिम्स वाले स्टीकर का जलवा आजकल कुछ ज्यादा ही चल रहा है दरअसल इनमें के माध्यम से ही हम केवल अपनी बात की नहीं बल्कि अपने भाव भी दूसरों को काफी अच्छे से समझा पाते हैं वैसे भी आए तुम सोशल मीडिया पर एक नया मीम फेस आ ही जाता है वैसे वह बंदा याद है ना जिसने 100 से ₹200 लेकर पैराग्लाइडिंग वाले से लैंड करवाने की खूब गुजारिश की थी हम बात कर रहे हैं विपिन साहू की जो एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं और इस बार वह आलिया भट्ट के साथ दिखाई दे रहे! आइए जानते हैं पूरा माजरा-

अपने पैराग्लाइडिंग वीडियो के वायरल हो जाने के बाद से मशहूर होने वाली विभिन्न साहू ने एक विज्ञापन के लिए इस माहौल को फिर से क्रिएट कर दिया है जिसको इंटरनेट पर जनता काफी ज्यादा पसंद भी कर रही है दरअसल कैडबरी पर्क के नए वित्त लैंड करा दे वाला यह बंदा आलिया भट्ट के साथ भी दिखाई दे रहा है!

वह एक बार दोबारा से पैराग्लाइडिंग करता हुआ दिख रहा है और अपने सिग्नेचर डायलॉग को रीक्रिएट करते हुए उसे आसमान की ऊंचाइयों से घबराते हुए दिखाया जा रहा लेकिन इस बार की कहानी में ट्विस्ट भी आ जाता है जब अभिनेत्री आलिया भट्ट उसे एक कैडबरी पर्क दे देती है जो बंदे को शांति है शायद वह एक बार फिर से सोच रहा होगा कि मैं पागल था जो इसमें आ गया!

वही विपिन साहू ने 7 मई को अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो के साथ पर्दे की पीछे की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है और लिखा है कि कौन कहता है कि एक मीम उच्चाईयाँ छू नहीं सकता है? कौन कहता है कि इनकी जिंदगी केवल एक दो महीने की होती है?

 

वहीं उन्होंने 10 मई को अपनी दूसरी पोस्ट की फुल लिखा कि इन तस्वीरों के नीचे कैप्शन लिखे बेस्ट कैप्शन को सरप्राइज गिफ्ट से सम्मानित भी किया जाएगा अभी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है वही पब्लिक भी विपिन साहू की तारीफ करते नहीं थक रही है क्योंकि आलिया भट्ट के साथ विज्ञापन सेल्फी भर लेना लाखों दिलों का ख्वाब है और यह वायरल बंदा उनके साथ विज्ञापन फिल्म कर रहा है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here