मिर्जापुर वेबसीरीज में कालीन भैया की नौकरानी के बोल्डनेस के आगे अच्छी-अच्छी हिरोहीन है फीकी।

In the Mirzapur webseries, the good heroine is pale in front of the boldness of the maid of the carpet brother.

0
10

In the Mirzapur webseries, the good heroine is pale in front of the boldness of the maid of the carpet brother.:आज का जमाना ओटीटी प्लेटफार्म का चलन आ गया है वही, इसी ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे प्रचलित वेब सीरीज मिर्जापुर रही है जिसको काफी पसंद किया गया है! ऐसे में इस वेब सीरीज के डायलॉग और सीन्स लोगो को बहुत पसंद आये है और आलम तो यह तक है कि मिर्जापुर के सीन्स और डायलॉग सोशल मीडिया पर भी वायरल होते है! ऐसे में इस सीरीज के माध्यम से कई कलाकारों ने अपनी एक अलग ही पहचान ही बना ली है!

वही, अगर मिर्जापुर वेब सीरीज की बात करें तो कालीन भैया का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी की अदाकारी ने तो हर किसी का दिल ही जीत लिया था और उनके काम की काफी तारीफ़ भी की गई थी वहीं मिर्जापुर में कालीन भैया के घर में काम करने वाली एक नौकरानी को भी देखा गया लेकिन असल जिंदगी में यह नौकरानी खूबसूरती में बेहद आगे है!

वही मिर्जापुर में नौकरानी राधिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम प्रशंसा शर्मा है और असल जिंदगी में वह बेहद खूबसूरत हैं वही प्रशंसा शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है और वह फिटनेस फिक्र भी कहीं जाते हैं और अपने आप को फिट रखने के लिए वह रोजाना एक्सरसाइज करती हुई दिखाई देती है ऐसे में प्रशंसा शर्मा को मिर्जापुर में काफी सीधे साधे रूप में देखा गया है लेकिन असल जिंदगी में बेहद ही ग्लैमरस है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here