आखिर क्यों शादी के 41 साल बाद भी हेमा मालिनी आजतक अपनी सुसराल नही गई, वजह जान होंगे दंग

After all, why Hema Malini did not go to her in-laws' house even after 41 years of marriage, the reason would be stunned

0
1

After all, why Hema Malini did not go to her in-laws’ house even after 41 years of marriage, the reason would be stunned: हेमा मालिनी ने बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र से शादी की है। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे। हेमा उनकी दूसरी पत्नी हैं। हेमा मालिनी जहां मुंबई में रहती हैं, वहां से 10 मिनट की दूरी पर उनका ससुराल है। लेकिन शादी के 41 साल बाद भी हेमा मालिनी आज तक वहां कभी नहीं गईं। आइए जानते हैं कैसे सनी देओल की सौतेली मां हेमा का संबंध उनकी सास से था।

हेमा मालिनी ने साल 1980 में धर्मेंद्र से शादी की। शादी के बाद वह कभी ससुराल नहीं गईं। दरअसल, शादी से पहले ही तय हो गया था कि हेमा मालिनी अपने पति के पहले परिवार से दूर ही रहेंगी। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने हेमा मालिनी पर उनके परिवार को तोड़ने का आ रोप लगाया था। वहीं सनी देओल भी हेमा से काफी खफा थे। करीब 10 साल तक सनी देओल ने हेमा मालिनी से बात तक नहीं की।

हेमा मालिनी भले ही कभी ससुराल नहीं गई हों, लेकिन उनकी सास सतवंत कौर उनसे मिल चुकी हैं। धर्मेंद्र की मां एक बार बिना किसी को बताए हेमा मालिनी से मिलने गई थीं। इसका जिक्र हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में किया है। हेमा मालिनी के अपनी सास के साथ बहुत अच्छे संबंध थे। दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे। जब हेमा गर्भवती हुई तो सतवंत कौर उसे आशीर्वाद देने आई थीं।

हेमा मालिनी ने अपनी जीवनी में बताया है कि उनकी सास सतवंत कौर बहुत अच्छी और नेकदिल महिला हैं। उसका उसके प्रति हमेशा बड़ा दिल था। हेमा ने बताया कि वह अपनी सास का बहुत सम्मान करती थीं। फिलहाल सतवंत कौर इस दुनिया में नहीं हैं। हेमा मालिनी भी नानी बन चुकी हैं। हेमा फिलहाल अपने परिवार और राजनीति में बिजी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here