जानें क्यों संजय दत्त की मां रेखा के बारे में दिया बड़ा बयान, कहा: इस बड़ी वजह से रेखा मर्दों को करती है अश्लील इशारे…

Know why Sanjay Dutt's mother made a big statement about Rekha, said: Because of this big reason Rekha makes obscene gestures to men…

0
3

Know why Sanjay Dutt’s mother made a big statement about Rekha, said: Because of this big reason Rekha makes obscene gestures to men: जब भी गुजरे जमाने की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों का जिक्र आता है तो रेखा का नाम हमेशा सबसे ऊपर रहता है। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर जादू करने वाली इस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी काफी उथल-पुथल भरी रही. अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में भी जगह बना लेती हैं।

पूरे देश की तरह रेखा के भी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे प्रशंसक थे, हालांकि इन सबके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जो रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। रेखा के सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त के साथ काफी करीबी रिश्ते थे, लेकिन दत्त की पत्नी नरगिस रेखा को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि रेखा के बारे में नरगिस के क्या विचार थे।

दरअसल, उस समय रेखा की छवि ऐसी थी कि वह हर आदमी को अपने अदाओं के जाल में फंसा लेती हैं। रेखा की इन हरकतों से शादीशुदा मर्द भी नहीं बच पाए, कई घरों में रेखा की वजह से कोहराम मच गया। रेखा के जितेंद्र, धर्मेंद्र, सुनील दत्त और फिर अमिताभ बच्चन जैसे शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर ने उस समय काफी रफ्तार पकड़ी थी। यही वजह है कि शादीशुदा मर्दों की पत्नियां रेखा को कम ही पसंद करती हैं।

उस समय रेखा की छवि ऐसी हो गई थी कि कोई भी उनके लिए सस्ते शब्दों का प्रयोग आसानी से कर सकता था। उस समय रेखा के लिए कई अश्लील शब्द कहे जाने लगे। वहीं अपने जमाने की इस टॉप एक्ट्रेस को दूसरी एक्ट्रेसेस के भी कड़े शब्दों का सामना करना पड़ा था.

1976 में सुनील दत्त की पत्नी और संजय दत्त की मां नरगिस ने भी रेखा के लिए बेहद घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा था कि रेखा पुरुषों को ऐसे संकेत देती थीं जैसे वह आसानी से मिल जाती हैं। कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

रेखा के बारे में नरगिस ने आगे कहा कि- कई बार मुझे लगता है कि मैं उन्हें समझने लगी हूं। मैं अब उसकी परेशानी की तह तक जाने में सक्षम हूं। मैंने अपने जीवन में कई बार उन बच्चों के साथ काम किया है जिन्हें मनोवैज्ञानिक समस्या है। वह खो गई है। उसे एक मजबूत आदमी की जरूरत है। गौरतलब है कि एक जमाने में सुनील दत्त के साथ रेखा का नाम खूब उछाला जाता था, वहीं कई सालों बाद संजय दत्त के साथ रेखा का नाम भी खूब उड़ाया जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here