सबसे बड़े विलेन डेंनी की पत्नी आज भी है इतनी खूबसूरत की अच्छी-अच्छी हिरोहीन की खूबसूरती भी फैल हो जाये।

The wife of the eldest villain Denny is still so beautiful that even the beauty of the best heroine spreads.

0
5

The wife of the eldest villain Denny is still so beautiful that even the beauty of the best heroine spreads.: हिंदी सिनेमा के मशहूर विलेन डैनी की गिनती उन नायकों में की जाती हैं जो कि अपने दौर के सबसे सफल खलनायक हैं वहीं उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ और अपनी रोबदार आवाज से लोगों के दिलों में अपनी पहचान रहे हैं वही आपको बता दें कि 73 साल के हो चुके डैनी का जन्म 15 फरवरी 1948 को सिक्किम गंगटोक में हुआ था और उनका असली नाम शेरिंग फिंसो डेंग्जोंग्पा है!

 

हालांकि यह नाम बुलाना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा था तो ऐसे में बताया तो यह भी जाता है कि उन्हें डैनी नाम दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन नहीं दिया था और ऐसे में दोनों ही कलाकारों ने पुणे के फिल्म एंड टेलिविजन संस्थान से साथ में ई कोर्स किया था वही डैनी और जया बच्चन एक दूसरे को अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से ही जानते हैं ऐसे में बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक खलनायक के किरदार अदा कर चुके डैनी एक अभिनेता होने के साथ-साथ चित्रकार गायक और संगीतकार एवं लेखक भी हैं और यह फिल्मों में काम करने से पहले गीत गाया करते थे!

वहीं साल 1990 में डैनी ने गांवों के साथ शादी रचा ली थी और इन दोनों को दो बच्चों पिता बनने का सुख भी प्राप्त है वहीं कपल के बेटे का नाम रिनजिंग और बेटी का नाम पेमा है! आज हम आपको अपनी इस आर्टिकल के माध्यम से डैनी की बेटी के बारे में बात करने वाले हैं जो कि देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है वही डैनी की बेटी सुर्खियों से दूर रहना ही पसंद करती है लेकिन वह किसी अभिनेत्री की कथा काफी खूबसूरत दिखाई देती है और खूबसूरती के मामले में वह कई बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर भी देती दिखती है! वही जानकारी के अनुसार डैनी की बेटी युकसोम ब्रुअरीज की एक कंपनी में निदेशक के रूप में हैं वह एक उद्यमी हैं और उन्होंने अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया की राह नहीं सुनी है!

वैसे तो आपको बता दें कि डैनी की बेटी ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी गावा भी काफी ज्यादा खूबसूरत है उनकी पत्नी की खूबसूरती को देखने के बाद यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि गावा अपनी बेटी से भी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं वहीं गौरतलब है कि डैनी की शादी सिक्किम की रानी के साथ हुई थी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here